होम / 'उसका कारण ये था कि…', सामने आई Natasa के पहले ब्रेकअप की वजह, सालों बाद Aly ने तोड़ी चुप्पी

'उसका कारण ये था कि…', सामने आई Natasa के पहले ब्रेकअप की वजह, सालों बाद Aly ने तोड़ी चुप्पी

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:36 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

'उसका कारण ये था कि…', सामने आई Natasa के पहले ब्रेकअप की वजह, सालों बाद Aly ने तोड़ी चुप्पी

Aly Goni and Natasa Stankovic

India News (इंडिया न्यूज), Aly Goni and Natasa Stankovic: अली गोनी सबसे हॉट टेलीविज़न स्टार्स और YouTubers में से एक हैं। जैस्मीन भसीन के साथ उनके रिश्ते का एक अलग ही फैनबेस है, और लोग दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं। हाल ही में, अली गोनी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट, LOL में दिखाई दिए, जहाँ उन्होंने अपने जीवन की अनसुनी बातें शेयर कीं। हालाँकि, ऐसा लगता है कि उन्होंने गलती से अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से ब्रेकअप की कई बातें बता दीं जो शायद एक्टर कभी नहीं बताना चाहते थे।

  • एक्स-गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप पर अली गोनी
  • नतासा स्टैनकोविक और हार्दिक पाड्या का रिश्ता

एक्ट्रेस से मंदिर में एंट्री करने के लिए मांगा हिंदू होने का सबूत, जाति और धर्म साबित करने के लिए पूछे सवाल

एक्स-गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप पर अली गोनी

अपने परिवार और जैस्मीन भसीन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, एली गोनी ने बताया कि कैसे एक्ट्रेस उनके पूरे परिवार के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती है। एली ने जैस्मीन की तारीफ़ की और जिस तरह से वह परिवार को एक साथ बांधती हैं, और बहुत कम समय में, वह सभी की पसंदीदा बन गई हैं। इसी चर्चा के दौरान, अली ने बताया कि उनके गंभीर रिश्ते से अलग होने के पीछे की वजह लड़की की एक अजीबोगरीब मांग थी। उन्होंने बताया कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उनसे कहा था कि शादी के बाद वे अलग रहेंगे।

इसी बारे में बात करते हुए, एली ने बताया कि यह उनके साथ ठीक नहीं रहा और उन्होंने बताया कि यही कारण है कि उन्होंने रिश्ता तोड़ने का फैसला किया। हालांकि, एली ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड का नाम नहीं बताया। ऐसा लगता है जैसे वह नतासा स्टैनकोविक के बारे में बात कर रहे थे, जिनके साथ वह नच बलिए 9 शो में दिखाई दिए थे।

‘पत्नी के सामने मान लेना…’ शादी के 50 साल बाद Amitabh Bachchan ने खोला हैप्पी मैरिड लाइफ का राज

नतासा स्टैनकोविक और हार्दिक पाड्या का रिश्ता

बता दें की नतासा स्टैनकोविक ने 2020 में हार्दिक पाड्या से शादी की और 2024 में वे अलग हो गए। भारती के पॉडकास्ट पर, एली ने कहा: “मेरा जो इसका पहला रिश्ता था जो आखिरी बहुत ही गंभीर था, वो मतलब, उसका कारण हाय यही था की कहीं ना कहीं उसने मुझे बोला कि यार हम जब शादी करेंगे ना फ्यूचर में तो हम अलग रहेंगे।

‘टैलेंट से जलते हैं ये…’, एक बार फिर Kangana के निशाने पर आया पुरा बॉलीवुड

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT