होम / Sonakshi Sinha और भाई Luv Sinha के रिश्ते में आई दरार? क्या पति की बेज्जती भूल पाएगी एक्ट्रेस

Sonakshi Sinha और भाई Luv Sinha के रिश्ते में आई दरार? क्या पति की बेज्जती भूल पाएगी एक्ट्रेस

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:59 pm IST
ADVERTISEMENT
Sonakshi Sinha और भाई Luv Sinha के रिश्ते में आई दरार? क्या पति की बेज्जती भूल पाएगी एक्ट्रेस

Sonakshi Sinha Vs Luv Sinha

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha Vs Luv Sinha: बॉलीवुड की जानी मानी एक्टर सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद एक्ट्रेस ने जहीर इकबाल से शादी की है। हालांकि शादी की वजह से सोनाक्षी सिन्हा की फैमिली बिखर गई है। जहां परिवार के सभी लोग सोनाक्षी और जहीर की शादी में मौजूद थे वहीं उनके भाई लव सिन्हा इसमें शामिल नहीं हुए। अब आलम है कि सोनाक्षी और जहीर के बीच एक जंग छिड़ चुकी है।

  • बहन की शादी को नहीं अपनाएंगे लव सिन्हा
  • भाई-बहन के रिश्ते में आई दरार

Anant-Radhika Wedding: एयरपोर्ट पर लगा विदेशी मेहमानों का जमावड़ा, सैमसंग के CEO से UK के पूर्व प्रधानमंत्री पहुंचे भारत

बहन की शादी को नहीं अपनाएंगे लव सिन्हा

कई सालों तक डेट करने के बाद सोनाक्षी और जहीर ने एक दूसरे से शादी कर ली है। जहां सभी लोग इस डेटिंग से खुश है तो वही एक्ट्रेस के भाई लव सिन्हा ने साफ कर दिया है कि वह शादी के खिलाफ है। सबसे पहले भाई के शादी में ना रहने से सोनाक्षी को तगड़ा झटका लगा है। लोगों का यह भी मानना है कि लव, सोनाक्षी और जाहिर की शादी को कभी नहीं अपनाएंगे। हालांकि कुछ दिन पहले लव ने ट्वीट करके जहीर इकबाल के पिता पर निशाना साधा था। इस ट्वीट में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया फिर भी लोग समझ गए कि जहीर के लिए ही है। हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने इसे ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

Hardik को मिस्ट्री गर्ल के साथ देख जल उठी Natasa Stankovic, पोस्ट शेयर कर लिख दी ये बात

भाई-बहन के रिश्ते में आई दरार

बता दें की बाप की इज्जत पर आने के बावजूद भी जहीर इकबाल ने किसी तरह को कोई रिएक्शन नहीं दिया। लोगों का कहना है की सोनाक्षी ने अपने पति जहीर इकबाल की बेज्जती को कभी ना भूलने की कसम खाई है। ऐसे में अब लव सिन्हा और सोनाक्षी के बीच दरार आ चुकी है। वहीं रिपोर्ट की मानें तो सोनाक्षी और लव की लड़ाई से शत्रुघ्न काफी परेशान है। उन्हें डर है कि उनकी लड़ाई उनके परिवार को टुकड़ों में बांट देगी।

Anant Ambani Wedding: क्यों वजह नहीं कम नहीं कर पा रहें Mukesh Ambani के बेटे, झेल रहे हैं ये खतरनाक बीमारी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT