होम / Viral Video: physics wallah के लाइव क्लास में हुई मारपीट, मचा हड़कंप; देखें वीडियों!

Viral Video: physics wallah के लाइव क्लास में हुई मारपीट, मचा हड़कंप; देखें वीडियों!

Rajesh kumar • LAST UPDATED : October 6, 2023, 3:30 pm IST
ADVERTISEMENT
Viral Video: physics wallah के लाइव क्लास में हुई मारपीट, मचा हड़कंप; देखें वीडियों!

India News(इंडिया न्यूज),physics wallah Attack Viral Video: फिजिक्स वाला ऐप पर लाइव क्लास के दौरान एक अजीबोगरीब घटना सामने आई, जहां एक छात्र ने एक शिक्षक पर चप्पल से हमला कर दिया। वायरल वीडियो में कैद हुई इस घटना ने चिंताएं बढ़ा दी हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा काफी शुरू हो गई है।

 

physics wallah Attack Viral Video

वीडियो में एक शिक्षक को लाइव क्लास लेते हुए देखा जा रहा है, तभी अचानक एक छात्र हाथ में चप्पल लेकर उनके पास आता है और शिक्षक पर हमला कर देता है। देखा जा सकता है कि शिक्षक हमला से बचने के लिए सहज रूप से झुक जाता है। आख़िरकार, छात्र घटना को अंजाम देते हुए,घटनास्थल से चला जाता है। हालांकि, इस हमले के पीछे का मकसद अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है और घटना के बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कब हुई थी फिजिक्स वाला की स्थापना

फिजिक्स वाला की स्थापना 2016 में इलाहाबाद, उत्तर प्रदेश के शिक्षक अलख पांडे द्वारा की गई थी। सह-संस्थापक प्रतीक माहेश्वरी के साथ मिलकर, पांडे ने फिजिक्स वाला ऐप विकसित किया, जिसे विशेष रूप से राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) और संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) जैसी प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों की सहायता के लिए डिज़ाइन किया गया है।

दरअसल फिजिक्स वाला ने अपनी शैक्षिक सामग्री और समर्थन के लिए काफी लोकप्रियता हासिल की है, यह परेशान करने वाली घटना डिजिटल युग में शिक्षकों के सामने आने वाली चुनौतियों की याद दिलाती है।

यह भी पढ़ेंः- Viral Video: पति ने कहा- खाने में कुछ भी बना लो, पत्नी ने जो बनाया देखकर हो जाएंगें हैरान

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT