होम / Darshan Thoogudeepa को जेल में मिल रहे वीआईपी ट्रीटमेंट को लेकर मचा बवाल, सिगरेट पीते दिखे एक्टर

Darshan Thoogudeepa को जेल में मिल रहे वीआईपी ट्रीटमेंट को लेकर मचा बवाल, सिगरेट पीते दिखे एक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:37 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Darshan Thoogudeepa को जेल में मिल रहे वीआईपी ट्रीटमेंट को लेकर मचा बवाल, सिगरेट पीते दिखे एक्टर

Kannada Actor Darshan Thoogudeepa

India News (इंडिया न्यूज़), Kannada Actor Darshan Thoogudeepa: हत्या के एक मामले में न्यायिक हिरासत में बंद कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा (Darshan Thoogudeepa) को बेल्लारी जेल में स्थानांतरित किया जा रहा है। एक तस्वीर वायरल होने के बाद अभिनेता को कर्नाटक के परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में तीन अन्य लोगों के साथ घूमते हुए देखा गया था। इस तस्वीर ने अभिनेता को दिए जा रहे कथित विशेष उपचार को लेकर बड़े पैमाने पर विवाद खड़ा कर दिया।

बेंगलुरु की एक अदालत ने आरोपी को स्थानांतरित करने का आदेश दिया, क्योंकि तस्वीर वायरल होने के बाद ग्रे टी-शर्ट पहने अभिनेता हाथ में कप पकड़े हुए और कैदियों के साथ घूम रहे थे। जेल अधिकारियों को मामले की जांच करने के लिए कहा गया।

जेल में सिगरेट पीते दिखे दर्शन थुगुदीपा

आपको बता दें कि वर्तमान में बेंगलुरु के परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में बंद दर्शन ने तस्वीर में दिखाया है कि उनके दाहिने हाथ में एक कप और दूसरे हाथ में सिगरेट है और उनकी निगाहें दूर किसी चीज पर टिकी हुई हैं। उनके दाईं ओर गैंगस्टर विल्सन गार्डन नागा और अन्य कैदी नागराज (दर्शन के मैनेजर और सह-आरोपी) और कुल्ला सीना हैं। वे किसी चीज को देखते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान की झलक दिखाई दे रही है।

एक बार फिर बिग बॉस में हुए थप्पड़ कांड को दोहराते दिखे Armaan Malik, नेटिजन बोले-विशाल को धो डाला…, देखें वीडियो – India News

मामले के अन्य आरोपियों को कर्नाटक की एक अलग जेल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। अभिनेता दर्शन की गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा, जो हत्या के मामले में भी आरोपी हैं, बैंगलोर जेल में ही रहेंगी।

जुलाई में कर्नाटक उच्च न्यायालय ने कन्नड़ अभिनेता द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए रेखांकित किया था कि सभी नागरिक और विचाराधीन कैदी, सामाजिक या वित्तीय स्थिति के आधार पर किसी भी भेदभाव के बिना, पौष्टिक आहार के हकदार हैं। दर्शन ने मजिस्ट्रेट कोर्ट के उस आदेश को चुनौती दी थी, जिसमें जेल में घर का बना खाना, बिस्तर और कटलरी देने के उनके अनुरोध को खारिज कर दिया गया था।

इस कारण दर्शन थुगुदीपा जेल में पीस रहें हैं चक्की

यह तस्वीर संदेह पैदा करती है कि क्या दर्शन- जिन्हें जून में रेणुकास्वामी की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था, जिन्होंने कथित तौर पर अपने सह-कलाकार को अश्लील संदेश भेजे थे और उनके साथियों को जेल के अंदर विशेष सुविधाएं दी जा रही थीं। रेणुकास्वामी की हत्या के सिलसिले में दर्शन और उनके दोस्त पवित्रा गौड़ा सहित कुल 17 लोग न्यायिक हिरासत में हैं।

रूसी इन्फ्लुएंसर ने Shah Rukh Khan को किया फेक कॉल, मन्नत के बाहर पहुंच शेयर किया वीडियो – India News

पुलिस सूत्रों के अनुसार, अभिनेता के फैंस 33 वर्षीय रेणुकास्वामी ने गौड़ा को अश्लील संदेश भेजे थे, जिससे दर्शन नाराज हो गए और कथित तौर पर फैंस की हत्या कर दी। उनका शव 9 जून को सुमनहल्ली में एक अपार्टमेंट के बगल में एक नाले के पास मिला था। रेणुकास्वामी के पिता काशीनाथ एस शिवनगौडरू ने सीबीआई जांच और इसके पीछे के लोगों को सजा देने की मांग की है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT