होम / Anant-Radhika की शादी से पहले होंगे कई पूजा-पाठ, यंगस्टर पार्टी का भी किया है खास इंतजाम, जानें डिटेल्स

Anant-Radhika की शादी से पहले होंगे कई पूजा-पाठ, यंगस्टर पार्टी का भी किया है खास इंतजाम, जानें डिटेल्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Anant-Radhika की शादी से पहले होंगे कई पूजा-पाठ, यंगस्टर पार्टी का भी किया है खास इंतजाम, जानें डिटेल्स

Anant Ambani and Radhika Merchant

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने परीकथा रोमांस के अंतिम पड़ाव पर पहुँचने के लिए दिन गिन रहे हैं। उनकी प्रेम कहानी 2017 में अपने आपसी दोस्तों के साथ एक लंबी ड्राइव से शुरू हुई थी और 2023 में अनंत ने राधिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। दो भव्य प्री-वेडिंग सोइरी मनाने के बाद, अब इस जोड़े की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। उनकी संगीत की रात से पहले, पूरी शादी की सोइरी का संभावित शेड्यूल सामने आया है और यह इस बात का संकेत देता है कि उत्सव कितना भव्य होने वाला है।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का कार्यक्रम

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्में 2 जुलाई, 2024 को अंबानी परिवार द्वारा 50 गरीब जोड़ों के लिए आयोजित सामूहिक विवाह से शुरू हुई थीं। यह अनंत और राधिका की शादी की पार्टी का हिस्सा था। 3 जुलाई, 2024 को मामेरू उत्सव मनाया गया, उसके बाद कोकिलाबेन अंबानी द्वारा गरबा और डांडिया नाइट का आयोजन किया गया। 5 जुलाई, 2024 को अनंत और राधिका अपना संगीत समारोह मनाएंगे, जो सितारों से भरा होने वाला है।

मुकेश खन्ना ने Sonakshi-Zaheer की शादी किया रिएक्ट, लव जिहाद को लेकर कह डाली ऐसी बात – India News

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, अनंत और राधिका की शादी से पहले 8 जुलाई 2024 को गृह पूजा होगी। 10 जुलाई 2024 को शिव पूजा होगी और उसके बाद रात में यंगस्टर पार्टी होगी। शादी 12 जुलाई 2024 को होगी और उसके बाद अगले दो दिनों में आशीर्वाद समारोह और रिसेप्शन होगा।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी

5 जुलाई, 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपना संगीत समारोह मनाएंगे, जिसमें बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होंगी। इस दिन करण औजला, बादशाह और स्टेबिन बेन जैसे गायक प्रस्तुति देंगे। और सबसे खास बात होगी भावी पिता जस्टिन बीबर की प्रस्तुति, जिन्हें कथित तौर पर इसके लिए 84 करोड़ रुपये दिए गए हैं। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो कपल के दोस्त अपने डांस परफॉर्मेंस के जरिए उनकी प्रेम कहानी को बयां करेंगे। संगीत समारोह के लिए ड्रेस कोड भारतीय शाही ग्लैमर है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT