होम / पति ने नहीं की बीवी की तारीफ, तो दे डाली ये खौफनाक सजा

पति ने नहीं की बीवी की तारीफ, तो दे डाली ये खौफनाक सजा

Simran Singh • LAST UPDATED : July 4, 2024, 8:16 am IST
ADVERTISEMENT
पति ने नहीं की बीवी की तारीफ, तो दे डाली ये खौफनाक सजा

Woman Gives Slow Poison To Husband

India News (इंडिया न्यूज़), Woman Gives Slow Poison To Husband: दुनिया में कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जिन पर आप यकीन नहीं कर पाते कि ऐसा भी हुआ है। खासकर तब जब ये घटना किसी इंसानी रिश्ते से जुड़ी हो। पति-पत्नी का रिश्ता एक-दूसरे के लिए बेहद अहम माना जाता है। ये भरोसे की नींव पर टिका होता है लेकिन अगर कोई इस भरोसे को तोड़ दे तो क्या होगा? पति-पत्नी के बीच छोटी-मोटी लड़ाईयां होती रहती हैं लेकिन शायद ही कोई पार्टनर इसकी सजा के तौर पर दूसरे की जान लेना चाहेगा। हालांकि एक महिला ने अपने पति को सिर्फ इसलिए खौफनाक सजा दे दी क्योंकि उसने उसकी तारीफ नहीं की थी।

  • महिला के पति ने नहीं की तारीफ
  • गुस्से में दिया जहर

महिला ने इस तरह दी पति को सजा 

ये मामला अमेरिका के मिसौरी का है और महिला पर आरोप है कि पति से तारीफ न मिलने पर वो इतनी नाराज हुई कि उसने उसे धीमा जहर देना शुरू कर दिया। तारीफ नहीं की तो मर जाओ! महिला ने अपने पति के 50वें जन्मदिन की पार्टी रखी थी। पार्टी के बाद उसने अपनी पत्नी की तारीफ नहीं की और न ही उसे कुछ अच्छा कहा। इससे अपमानित महसूस कर पत्नी ने उसके कोल्ड ड्रिंक में ‘राउंड अप’ नाम का कीटनाशक मिला दिया। Woman Gives Slow Poison To Husband

जीवन में चाहते है कामयाबी तो इन लोगों से रहे दूर, मेहनत का नहीं होगा फायदा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक दिन पति को फ्रिज में रखी कोल्ड ड्रिंक की बोतल का स्वाद अजीब लगा। इसे पीते ही उसकी तबीयत बिगड़ गई। ऐसे में उसने घर का सीसीटीवी कैमरा चेक करने का फैसला किया। मामला पुलिस तक पहुंचा। शख्स ने जब कैमरा देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसकी पत्नी सोडा की बोतल और वीडकिलर के कंटेनर के साथ कुछ कर रही थी। उसने तुरंत लैक्लेड काउंटी शेरिफ ऑफिस में इसकी शिकायत की।

शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी उसकी 5 लाख डॉलर की जीवन बीमा पॉलिसी के लिए उसे मारना चाहती होगी। हालांकि, जब पुलिस ने पत्नी से पूछताछ की तो अलग ही वजह सामने आई। उसने बताया कि उसने एक बर्थडे पार्टी रखी थी। चूंकि उसके पति को यह पसंद नहीं आया, इसलिए वह उसे इसकी सजा देना चाहती थी। Woman Gives Slow Poison To Husband

16 सोमवार की तरह 16 गुरुवार का भी खास है महत्व, इन नियमों से भगवान विष्णु बरसाएंगे कृपा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT