होम / Honsla Rakh promotion Shahnaz Gill ने इस तरह सिद्धार्थ को किया याद

Honsla Rakh promotion Shahnaz Gill ने इस तरह सिद्धार्थ को किया याद

Prachi • LAST UPDATED : October 19, 2021, 10:08 am IST
ADVERTISEMENT
Honsla Rakh promotion Shahnaz Gill ने इस तरह सिद्धार्थ को किया याद

Shahnaz Gill

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shahnaz Gill अपनी फिल्म हौसला रख के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा की मुख्य भूमिका है। ये पंजाबी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हैं जो रिलीज से पहले ही चर्चाओं में बनी है। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद से शहनाज को लेकर हर बात सुर्खियों में छाई रहती हैं।

एक्ट्रेस अब अपने काम पर वापस लौट चुकी हैं। शहनाज गिल ने अपनी फिल्म प्रमोशन के दौरान बिग बॉस 13 को याद करते हुए सिद्धार्थ (Siddharth) की ओर इशारा किया था। दरअसल जब एक्ट्रेस से दिलजीत के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, उनकी कूल पर्सनालिटी है। इसके बाद उनसे पूछा गया कि शहनाज से बिग बॉस से जुड़ा सवाल पूछ गया।

(Honsla Rakh promotion) Shahnaz और Siddharth  का आखिरी सॉन्ग 21 अक्टूबर को रिलीज होगा

इस पर शहनाज ने कहा, इसलिए मैं रानी थी। मैं बिग बॉस की हीरोइन थी। हालांकि सोनम ने इस बीच में कहा वास्तव में वो शो की हीरो थीं। इसका जवाब देते हुए शहनाज कहती हैं कि मैं शो की हीरोइन थी, हीरो तो कोई और था। शहनाज ने कहा शो का हीरो कोई ओर था शहनाज ने इस ओर इशारा किया था कि मैं बिग बॉस की हीरोइन थी और हीरो कोई ओर था। बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती बिग बॉस सीजन 13 में हुई थी।

जो घर के बाहर भी थी। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते थे। इनकी जोड़ी सिडनाज के नाम से बहुत पॉपुलर थी। दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस बेताब रहते थे। आखिरी बार सिडनाज की जोड़ी डांस दीवाने के मंच पर नजर आई थी। आपको बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज का आखिरी सॉन्ग आदत 21 अक्टूबर को रिलीज होगा। इस सॉन्ग को सिद्धार्थ के निधन से पहले शूट किया गया था। इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है।

Read More: ‘Oh My God 2’ में भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे Arun Govil

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT