होम / तलाक के बाद ऐसी थी Amrita Singh की हालात, Saif के साथ टूटी शादी पर कही ये बात

तलाक के बाद ऐसी थी Amrita Singh की हालात, Saif के साथ टूटी शादी पर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:55 pm IST
ADVERTISEMENT
तलाक के बाद ऐसी थी Amrita Singh की हालात, Saif के साथ टूटी शादी पर कही ये बात

Amrita Singh

India News (इंडिया न्यूज), Amrita Singh: बॉलीवुड में एक्टर्स के बीच अनबन अक्सर देखने को मिलती ही रहती है जो की सीधा तलाक का रूप ले लेती है। बॉलीवुड के कई सितारे अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी को नहीं चला पाते है। इन सितारों की लिस्ट में सैफ अली खान और अमृता सिंह का नाम भी शामिल है, जिनका तालक साल 2004 में हो गया था। सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी करके सबको हैरान कर दिया था। लेकिन बता दें की तलाक के बाद उनकी पहली पत्नी अमृता को काफी परेशानियों का सामना कराना पड़ा था। अब हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में अमृता ने अपनी उन 12 सालो के अनुभव के बारे में खुलकर बात की हैं।

  • पैसों के लिए नौकरी करना चाहती थी अमृता
  • सिंगल मदर होने पर अमृता ने शेयर की राय

सास जया को छोड़ Aishwarya ने लगाया रेखा को गले, एक बार फिर दिखीं बच्चन परिवार में टकरार

पैसों के लिए नौकरी करना चाहती थी अमृता

अमृता ने उस इंटरव्यू में कहा है की उन्होंने तलाक के बाद उन 12 सालो में काफी चीज़े सीखी है। उन्होंने कहा की सैफ से तालक के बाद उन्हें जॉब की सख्त जरुरत थी। अमृता ने आगे कहा की जो भी उनकी लाइफ में घटित हुआ है उसके बाद उन्हें कुछ ऐसा चाहिए था जो उन्हें मानसिक तौर पर शान्ति दे सके और फिनान्सिअली स्टेबल कर सके।

उसी इंटरव्यू में अमृता ने खुद को एक आलसी पर्सन कहा लेकिन दूसरे ही पल उन्होंने जिंदगी की सच्चाई को समझते हुए कहा की ”में एक लेज़ी पर्सन हु। वैसे तो मुझे कुछ भी नहीं करना पसंद है लेकिन बिना काम करे भी नहीं रह सकते। अमृता ने बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें कोई भी अफ़सोस नहीं है की उन्होंने 12 सालो के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से दुरी बनके रखी हुई है और इन 12 सालो में बहुत कुछ पाया है।

सात फेरों से पहले Radhika ने दिखाए अपने डांस मूव्स, मुकेश अंबानी हाथ थाम कर लाए साथ

सिंगल मदर होने पर अमृता ने शेयर की राय

इसके साथ ही अमृता ने इस चीज़ का खुलासा भी किया है की वह तलाक के बाद बहुत हर्ट थी। उनके ज़हन में इसके अलावा और कोई भी प्रॉब्लम नहीं आ रही थी। उन्होंने आगे कहा की वह अपने इमोशंस से डील करने लग गयी और उन्होंने खुद को एक्सेप्ट कर लिया था। अमृता ने इस बात को भी जनता से सांझा किया की तलाक के बाद उन्हें कभी डर नहीं लगा था। तालक के बाद पैसे कामना, सिंगल मदर के तौर पर बच्चो को देखना जैसी चीज़ो ने उन्हें कभी नहीं डराया।

Anant-Radhika की शादी से पहले 40 दिन तक हुआ था भंडारा, इस तरह मनाया अंबानी परिवार ने जश्न

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT