होम / थप्पड़ कांड के बाद सिंगर Armaan Malik ने बिग बॉस ओटीटी 3 के अरमान मलिक को लेकर किया रिएक्ट, यूट्यूबर के लिए कही ये बात

थप्पड़ कांड के बाद सिंगर Armaan Malik ने बिग बॉस ओटीटी 3 के अरमान मलिक को लेकर किया रिएक्ट, यूट्यूबर के लिए कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
थप्पड़ कांड के बाद सिंगर Armaan Malik ने बिग बॉस ओटीटी 3 के अरमान मलिक को लेकर किया रिएक्ट, यूट्यूबर के लिए कही ये बात

Singer Armaan Malik React on Bigg Boss OTT 3 YouTuber Armaan Malik

India News (इंडिया न्यूज़), Singer Armaan Malik React on Bigg Boss OTT 3 YouTuber Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) सुर्खियों में छाए हुए हैं। सबसे पहले, उनका बहुविवाह चर्चा का विषय रहा। इसके बाद में उन्होंने अपने साथी प्रतियोगी विशाल पांडे (Vishal Pandey) को उनकी दूसरी पत्नी कृतिका (Kritika Pandey) के बारे में प्रशंसात्मक टिप्पणी करने के लिए थप्पड़ मारा। इस बीच फेमस सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने एक बयान जारी किया है, क्योंकि लोग उन्हें यूट्यूबर के समान नाम होने के कारण भ्रमित कर रहें हैं।

सिंगर अरमान मलिक ने यूट्यूबर अरमान मलिक से संबंधित जारी किया बयान

आपको बता दें कि यूट्यूबर अरमान मलिक का असली नाम संदीप सिंह है, जिसे बाद में बदलकर अरमान रख लिया गया। इससे लोग भ्रमित हो गए, क्योंकि इसी नाम से पहले से ही एक मशहूर सिंगर भी हैं। अब सिंगर ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है क्योंकि यूट्यूबर बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल होने के बाद से ही नकारात्मक कारणों से सुर्खियों में हैं।

Alia Bhatt ने Neetu Kapoor को स्पेशल अंदाज में विश किया बर्थडे, बहू ने सास पर इस तरह लुटाया प्यार – India News

अब इसी बीच अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिंगर ने पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि उनका YouTuber से कोई संबंध नहीं है और वह किसी को अपना नाम बदलने से नहीं रोक सकते, लेकिन इससे बहुत सारी समस्याएँ पैदा हो रही हैं। सिंगर अरमान ने आगे कहा कि लोग YouTuber को उन्हें ही समझ रहें हैं और गलती से उन्हें टैग भी कर रहें हैं, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुँच रही है।

Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ कांड के बाद कृतिका मलिक से हुआ Armaan Malik का झगड़ा, अपनी दूसरी पत्नी पर निकाला गुस्सा – India News

यूट्यूबर अरमान मलिक का बिग बॉस ओटीटी 3 का सफर

यूट्यूबर अरमान मलिक तब सुर्खियों में आए, जब उन्हें अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में प्रतिभागी के रूप में चुना गया। इंटरनेट यूजर्स और यहां तक ​​कि कई मशहूर हस्तियों ने इस बात के लिए तीनों की आलोचना की कि वो ऐसे प्लेटफॉर्म पर बहुविवाह को बढ़ावा दे रहें हैं, जो बच्चों के लिए भी सुलभ है। दूसरों के अलावा, देवोलीना भट्टाचार्जी इस मुद्दे पर बात करने वाली पहली अभिनेत्री थीं। उन्होंने यूट्यूबर के साथ-साथ बीबी ओटीटी 3 के निर्माताओं की भी आलोचना की।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT