होम / Ganapath में पहली बार एक साथ नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन

Ganapath में पहली बार एक साथ नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन

Prachi • LAST UPDATED : October 26, 2021, 6:36 am IST
ADVERTISEMENT
Ganapath में पहली बार एक साथ नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन

Ganapath movie

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ganapath : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस कृति सेनन को मच अवेटेड फिल्मों में से एक माना जा रहा है. इस फिल्म से पहले कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी हीरोपंती में नजर आई थी। हीरोपंती से कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। पिछले काफी समय से ऐसी खबर आ रही थी कि गणपत फिल्म में जैकी श्रॉफ ही टाइगर श्रॉफ की पिता के भूमिका में नजर आएंगे।

(Ganapath) अमिताभ बच्चन टाइगर श्रॉफ के पिता की भूमिका निभाएंगे

हालांकि लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जैकी श्रॉफ नहीं बल्कि गणपत (Ganapath) फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पहली बार टाइगर श्रॉफ के पिता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। रिपोर्ट के अनुसार गणपत के मेकर्स ने अमिताभ बच्चन से टाइगर श्रॉफ के पिता की भूमिका निभाने के लिए कॉन्टैक्ट किया है।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म में टाइ्गर श्रॉफ एक बॉक्सर की भूमिका में दिखाई देंगे। ऐसे में इस फिल्म में देखने को मिलेगा टाइगर श्रॉफ के कैरेक्टर के पिता भी शुरूआती दौर में बॉक्सिंग किया करते थे। इस कैरेक्टर को स्क्रिप्ट का एक बेहद ही महत्वपूर्ण हिस्सा बताया जा रहा है। ऐसे में मेकर्स अमिताभ बच्चन को अपनी फिल्म में लेने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक हैं।

Read More: Viral Video Of Laxmi Rai Spotted At Airport

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT