होम / Airport पर Salman उलटे मास्क पर Troll

Airport पर Salman उलटे मास्क पर Troll

Mukta • LAST UPDATED : September 27, 2021, 7:55 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Airport पर Salman उलटे मास्क पर Troll

Airport

इंडिया न्यूज, मुुंबई:
पहले के मुकाबले अब बॉलीवुड के सितारे ज्यादा कैमरो की नजरों में रहते हैं। ऐसे में अक्सर वो एयरपोर्ट, जिम या रेस्टोरेंट जैसी जगहों पर स्पॉट हो जाते हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हालांकि जहां इन सितारों के कैंडिड मोमेंट पर कुछ फैंस प्यार बरसाते हैं तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी करने लगते हैं। हाल ही में अभिनेता सलमान खान टाइगर 3 की शूटिंग करके मुंबई लौटे और ऐसे ही एक तस्वीर को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो गए।

मास्क के साथ ट्रोल हो गए सलमान

सलमान खान बहुत जल्द रियलिटी शो बिग बॉस 15 को होस्ट करने वाले है। अब सलमान जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे वहां पैपराजी उनकी तस्वीरें खींचने लगे। इस दौरान सलमान बिल्कुल ही कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने रग्ड जींस के साथ ब्लैक टीशर्ट और ब्लू शर्ट पहनी थी। साथ ही मास्क लगाया था जिस पर एसके लिखा हुआ था। हालांकि इस तस्वीर में भी यूजर्स ने एक कमी निकाल ली और उन्हें ट्रोल करने लगे।

उल्टा मास्क पर चर्चा

यूजर्स की नजर इस बात पर पड़ गई कि सलमान ने उलटा मास्क पहना हुआ था। अब इस बात को लेकर यूजर्स उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘पहले मास्क तो सीधा पहनो केएस’। एक और यूजर ने लिखा, ‘कभी मास्क ना पहनने वाला इंसान जब मास्क पहनता है तो ऐसा ही होता है, सलमान का उल्टा मास्क इसका सबूत है’।

सलमान पर प्यार और अपनेपन की बरसात

उन लोगों की भी कोई कमी नहीं रही जिन्होंने सलमान खान पर खूब प्यार बरसाया। बता दें कि सलमान इन दिनों अपने अपकमिंग रियलिटी शो बिग बॉस 15 को लेकर चर्चा में है। सलमान पिछले कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं। वहीं कंटेस्टेंट्स के जबरदस्त ड्रामे और सलमान की होस्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं।

Also Read : Prabhas Vs Akshay: प्रभास और अक्षय की फिल्म आमने-सामने

शो में शमिता, करण कुंद्रा के होने की पुष्टि

शो में शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, डोनल बिष्ट और उमर रियाज के होने की पुष्टि हुई है। इसके अलावा शो में और कौन कौन से चेहरे देखने को मिलेंगे ये 2 अक्तूबर को शो के प्रीमियर पर ही पता चलेगा। बता दें कि इस बार शो की थीम जंगल है जहां घर के सदस्यों को काफी असुविधाओं का सामना करना पड़ेगा। फैंस के बीच इस शो को लेकर काफी क्रेज दिख रहा है।

Connact Us: Twitter Facebook

Tags:

Salman Khan

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT