होम / टीवी की 'अंगूरी भाभी' बनेगी इस एक्टर की तीसरी पत्नी! कौन है होने वाला दुल्हा?

टीवी की 'अंगूरी भाभी' बनेगी इस एक्टर की तीसरी पत्नी! कौन है होने वाला दुल्हा?

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:35 pm IST
ADVERTISEMENT
टीवी की 'अंगूरी भाभी' बनेगी इस एक्टर की तीसरी पत्नी! कौन है होने वाला दुल्हा?

Shilpa Shinde Third Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shinde Third Wedding: शिल्पा शिंदे एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं जो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अंगूरी भाभी के रोल में भी उन्हें खूब पसंद किया गया था और कुछ समय पहले वह रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी 14 में भी नजर आई थीं। बता दें कि शिल्पा शिंदे 49 साल की हैं और अभी तक उनकी शादी नहीं हुई हैं। दरअसल शिल्पा शिंदे रोमित राज से शादी करने वाली थीं और दोनों ने 2009 में सगाई कर ली थी। दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए थे और बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया।

  • जल्द शादी करेंगी शिल्पा शिंदे
  • खतरों के खिलाड़ी 14 में किया प्रपोज

Dalljiet Kaur ने निखिल पटेल की गर्लफ्रेंड का किया चौंकाने वाला खुलासा, लाइव में सफीना की असली जिंदगी का उगला सच

जल्द शादी करेंगी शिल्पा शिंदे

हालांकि अब खबर आ रही है कि शिल्पा शिंदे एक बार फिर शादी करने की सोच रही हैं और उनका नाम अब टीवी एक्टर करणवीर मेहरा के साथ जोड़ा जा रहा है। इसके साथ ही बता दें की करणवीर मेहरा पहले भी दो बार शादी कर चुके हैं और अब एक बार फिर बताया जा रहा है कि वह तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं।

दीपिका के बाद इस एक्ट्रेस ने करवाया मैटरनिटी शूट, नई मम्मी लुक में बी टाउन की एक्ट्रेस को दी टक्कर

खतरों के खिलाड़ी 14 में किया प्रपोज

दरअसल मामला ये है कि करणवीर मेहरा ने खतरों के खिलाड़ी 14 के दौरान शिल्पा शिंदे से कहा था कि अगर हम ये स्टंट जीत गए तो शादी कर लेंगे। इसके बाद अब शिल्पा शिंदे और करणवीर मेहरा की शादी की अटकलें तेज हो रही हैं। इतना ही नहीं आपको बता दें कि करणवीर मेहरा ने शिल्पा शिंदे को आई लव यू भी कहा था, जिसका एक्ट्रेस ने शरमाते हुए जवाब दिया था। लेकिन शिल्पा ने शादी की बात पर कहा था कि नहीं, तालमेल में दिक्कत होगी। इस पर करण ने कहा था कि कोई दिक्कत नहीं होगी, हम कर लेंगे।

बता दें कि शो में अपना पार्टनर चुनते वक्त भी करणवीर मेहरा ने एक बार शिल्पा शिंदे से कहा था कि कौन जानता है हम जिंदगी भर के पार्टनर बन जाएं। लेकिन आपको बता दें कि अगर करणवीर मेहरा शिल्पा शिंदे से शादी करते हैं तो वो उनकी तीसरी पत्नी बनेंगी। ये दोनों पुराने और अच्छे दोस्त भी हैं।

विजय वर्मा और इस एक्ट्रेस के बीच स्टेज पर हुआ Oops मोमेंट, हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT