होम / Ulajh: Janhvi Kapoor के बॉस लेडी वाइब में नए पोस्टर्स हुए आउट, बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया ने बरसाया प्यार

Ulajh: Janhvi Kapoor के बॉस लेडी वाइब में नए पोस्टर्स हुए आउट, बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया ने बरसाया प्यार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Ulajh: Janhvi Kapoor के बॉस लेडी वाइब में नए पोस्टर्स हुए आउट, बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया ने बरसाया प्यार

Janhvi Kapoor Ulajh New Poster

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Ulajh New Poster: बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म उलझ (Ulajh) 2 अगस्त 2024 को रिलीज़ होने वाली है। जान्हवी कपूर एक युवा राजनयिक की भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म के नए पोस्टर रिलीज़ हो गए हैं, जिसमें जान्हवी एक बॉस लेडी की भूमिका में नज़र आ रहीं हैं। गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू के किरदारों की भी झलक देखने को मिली है। साथ ही जान्हवी के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने पोस्टर की तारीफ़ की है।

जान्हवी कपूर का फिल्म उलज से नया पोस्टर जारी

आपको बता दें कि आज, 10 जुलाई को आगामी फिल्म ‘उलज’ के निर्माताओं ने फिल्म के दो नए पोस्टर शेयर किए। पहले पोस्टर में फिल्म के कलाकारों का परिचय दिया गया है, जिसमें जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और मेयांग चांग शामिल हैं। वो भारतीय उच्चायोग भवन के अंदर एक नाटकीय क्षण में व्यस्त दिखाई दे रहें हैं। दूसरा पोस्टर जान्हवी का एकल पोस्टर है, जिसमें वो प्रोफेशनल आउटफिट में नजर आ रहें हैं। इस पोस्टर में एक फ़ाइल पकड़े हुए हैं, जिस पर लिखा है, ‘कॉन्फीडेंशियल।’ उनके चेहरे पर एक रहस्यमय भाव भी नजर आ रहा है, जो कहानी के इर्द-गिर्द रहस्य को और बढ़ा रहा है।

Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ विवाद के बाद Kritika Malik ने बदला अपना ड्रेसिंग स्टाइल, अब पहनती हैं ऐसे कपड़े, देखें वीडियो – India News

इन पोस्टर को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया गया है, जिसमें लिखा, “हर चेहरा एक कहानी कहता है और हर कहानी एक जाल है! इस #उलज को सुलझाओ 2 अगस्त से आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

Ranbir Kapoor से लेकर Salman Khan तक, जब इन 10 सुपरस्टार्स को सरेआम मारे गए थप्पड़ – India News

बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया ने जान्हवी कपूर के नए पोस्टर पर किया रिएक्ट

जान्हवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया ने उनके लुक पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने उनकी पोस्ट पर लाइक किया और इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने शेरनी इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। इसके अलावा, जान्हवी की करीबी दोस्त शनाया कपूर ने कमेंट में दिल वाली आंखें और उठे हुए हाथ वाले इमोजी का इस्तेमाल किया। वेदांग रैना ने आग और लाल दिल वाले इमोजी कमेंट किए। खुशी कपूर, अर्जुन कपूर और अनन्या पांडे ने भी लाइक करके अपनी खुशी जाहिर की।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT