होम / Unique dance style : Nora Fatehi ने बंद कमरे में शूट किया ऐसा वीडियो, फैंस बोले- 'हाय गर्मी…'

Unique dance style : Nora Fatehi ने बंद कमरे में शूट किया ऐसा वीडियो, फैंस बोले- 'हाय गर्मी…'

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 12, 2022, 9:04 pm IST

Unique dance style of actress Nora Fatehi

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने पिछले कुछ सालों में अपने यूनीक डांस स्टाइल (Unique dance style) से फैंस को दीवाना बना लिया है। खूबसूरती के मामले में भी वह किसी से कम नहीं है।

सोशल मीडिया पर नोरा अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिससे फैंस के दिलों में मच जाती है। अब नोरा ने अपना एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जो इंटरनेट पर छा गया है।

Actress Nora Fatehi In Silverblack shine Dress Photoshoot.

बंद कमरे में शूट किया वीडियो 

नोरा (Nora Fatehi) ने कैमरे से अपना एक वीडियो शूट किया है जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं।

इस दौरान उन्होंने डीपनेक टॉप पहना है। इसके साथ ही वह मैचिंग कलर के पजामा में दिख रही हैं। उन्होंने बंद कमरे में इस वीडियो को खुद रिकॉर्ड किया है जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Also read: Malaika Arora gets angry: ब्लैक ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं थीं मलाइका अरोड़ा, अब एक्ट्रेस ने दिया ये मुंहतोड़ जवाब

फिगर पर टिक गई फैंस की निगाहें

Nora Fatehi Boldनोरा (Nora Fatehi) के वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कुछ लोगों की नजर नोरा के फिगर पर टिक गई है और वे कमेंट्स कर उनकी फिटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

Also read: Wedding Plannings Of Singer Jubin Nautiyal :‘Kabir Singh’ मूवी की ये एक्ट्रेस बनेगी उनकी दुल्हन

कंधे से खिसका दी ड्रेस की स्ट्रेप

इससे पहले नोरा (Nora Fatehi) ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जो जमकर वायरल हुई।

Nora Fatehi Streep down to Dark Red silk dress.

फोटो में नोरा सीढ़ियों पर बैठकर कंधे से अपनी ड्रेस खिसकाती दिखाई दीं। इस तस्वीर में नोरा वाइन कलर का वनपीस पहने हुए हैं। ये ड्रेस ऊपर की तरफ से स्ट्रेप वाली है।

तस्वीर में नोरा (Nora Fatehi) सीढी पर बैठी हुई हैं और ड्रेस की स्ट्रेप को कंधे से नीचे की ओर खिसका रही हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया हुआ है और लाइट मेकअप किया है।

Also read:TV Reality Show: india’s Got Talent में लोलो ने रिवील किया मजेदार किस्सा, बोलीं- गोविंदा ने पहले ही बता दिया था मेरा भविष्य

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.