होम / Upcoming Twist in Anupama अनुज के साथ ऑफिशियल ट्रिप पर जाएगी अनुपमा

Upcoming Twist in Anupama अनुज के साथ ऑफिशियल ट्रिप पर जाएगी अनुपमा

Prachi • LAST UPDATED : September 23, 2021, 8:07 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Upcoming Twist in Anupama अनुज के साथ ऑफिशियल ट्रिप पर जाएगी अनुपमा

Serial Anupama

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Upcoming Twist in Anupama: टीवी सीरियल Anupama में Anuj Kapadia की एंट्री के साथ ही अनुपमा का आत्मविश्वास भी अब धीरे-धीरे बढ़ रहा है। इस बात से वनराज, बा, काव्या और पारितोष को खूब मिर्ची लग रही है। करेंट ट्रैक में मेकर्स जल्द ही नया ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं।

Anupama के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि गणेश चतुर्थी की पूजा पर Anuj Kapadia के घर पहुंचकर वनराज बदतमीजी करेगा। इशारों-इशारों में वनराज अनुज को खूब ताना मारेगा और ये देखकर अनुपमा काफी परेशान हो जाएगी। आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज और अनुज पंजा लड़ाएंगे और आखिर में जीत वनराज की होगी। अपनी इस जीत से वनराज का सीना चौड़ा हो जाएगा लेकिन अगले ही पल उसे बड़ा झटका लगेगा।

Upcoming Twist in Anupama ट्रिप का सुनकर काव्या बौखला जाएगी

अनुज Anupama को बताएगा कि उन्हें एक ऑफिशियल ट्रिप पर जाना होगा और कल ही दोनों को मुंबई के लिए निकलना होगा। पारितोष बीच में कूदकर ऐलान करेगा कि उसकी मां अहमदाबाद से बाहर नहीं जाएगी। तब अनुज पारितोष को टोकेगा और अनुपमा से उसका जवाब जानना चाहेगा। अनुपमा Anuj से सिर्फ इतना ही पूछेगी कि आखिर उन्हें कितने बजे निकलना होगा? ये सुनकर वनराज, बा और पारितोष के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी।

किंजल, पाखी, बापूजी और समर अनुपमा के लिए खुश होंगे। घर आकर काव्या बौखलाई हुई नजर आएगी। रात में काव्या वनराज से कहेगी कि एक ठेपले बेचने वाली औरत बिजनेस ट्रिप के लिए मुंबई जाने वाली है और हम यही के यही रह गए। दूसरी ओर अनुपमा अपनी पहली फ्लाइट के लिए काफी एक्साइटेड रहेगी।

Must Read:- गोटेदार लहंगा सुन आपका भी मन झूमने को करेगा

Connect Us : Twitter facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT