होम / Upcoming Twist in Anupama फिर से दोराहे पर आ जाएगी अनुपमा की जिंदगी

Upcoming Twist in Anupama फिर से दोराहे पर आ जाएगी अनुपमा की जिंदगी

Prachi • LAST UPDATED : September 29, 2021, 7:48 am IST
ADVERTISEMENT
Upcoming Twist in Anupama फिर से दोराहे पर आ जाएगी अनुपमा की जिंदगी

Anupama Promo

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Upcoming Twist in Anupama में एक बड़ा Twist आने वाला है। Anupama की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है। नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है। अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा?

Upcoming Twist in Anupama प्रोमो में अनुपमा का रो-रोकर होगा बुरा हाल

Anupama का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में Anupama चीख-चीखकर रो रही है। Anupama इस प्रोमो में अपना दर्द जाहिर कर रही है। वो Vanraj से बहुत नाराज दिख रही हैं और कह रही हैं कि वो उसे सब बर्बाद नहीं करने देगी। वीडियो में आप अनुपमा को कहते सुन सकते हैं। वो कह रही है कि इतना बड़ा दिन था, इतना शुभ दिन था सब खाक में मिला दिया। मिस्टर शाह ऐसा कैसे कर सकते हैं, मुझे दोराहे पर लाकर खड़ा कर दिया।

तंग आ गई हूं मैं इन सब चीजों से, पर अब सोच लिया है कि अनुपमा अब न तो किसी की बातें सहेगी और न ही किसी का गुस्सा। अब फैंस जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर वनराज ने ऐसा क्या किया कि वो दोराहे पर आ गई। कई लोग सोच रहे कि वनराज मुंबई पहुंचकर अनुपमा की मुश्किलें बढ़ा देगा।

Upcoming Twist in Anupama मेकर्स शो के ट्रैक में करेंगे बदलाव

रिपोर्ट के अनुसार शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. मेकर्स ने शो के ट्रैक में बदलाव लाने का फैसला किया है। बीते दिनों शो में गौरव खन्ना की एंट्री हुई थी। गौरव की एंट्री के बाद से अनुपमा और अनुज की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है।

वहीं वनराज को लोग खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। Vanraj बार-बार ओछी हरकते करने से बाज नहीं आ रहा है। फैंस Vanraj के किरदार को जरा भी पसंद नहीं कर रहे हैं। दर्शक Vanraj को बिल्कुल भी नहीं देखना चाहते और लगातार निगेटिव फीडबैक दे रहे हैं।

Upcoming Twist in Anupama क्या अनुपमा-वनराज होंगे फिर एक साथ

Vanrajका किरदार Anupama शो में लीड मेल का किरदार है। ऐसे में मेकर्स नहीं चाहते की लीड किरदार को निगेटिव रिसपॉन्स मिले। मेकर्स ने फैसला लिया है कि आने वाले दिनों में वनराज की छवि सुधारेंगे।

वहीं ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में वनराज Anupama के लिए अपना प्यार एक्सेप्ट कर लेगा। वो नहीं चाहता कि अनुपमा किसी और की हो। वहीं Vanraj के इस नए रूप को देखकर काव्या का बुरा हाल होना तय है। ऐसे में ये भी हो सकता है कि वनराज, अनुपमा को पाने के लिए काव्या को छोड़ दे।

Read More : Upcoming Twist in Anupama अनुपमा के लिए फिर से धड़केगा वनराज का दिल

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT