होम / नशे की हालत में लड़खड़ाई Urfi Javed? एक्ट्रेस की हालत देख फैंस ने कह दी ये बात

नशे की हालत में लड़खड़ाई Urfi Javed? एक्ट्रेस की हालत देख फैंस ने कह दी ये बात

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
नशे की हालत में लड़खड़ाई Urfi Javed? एक्ट्रेस की हालत देख फैंस ने कह दी ये बात

Drunk Urfi Javed

India News (इंडिया न्यूज), Drunk Urfi Javed: सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद ने शनिवार रात एक पार्टी में शराब पीने की अटकलों को हवा दी हैं। यह अफवाह सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो से सामने आई है जिसमें उन्हें चलने में संघर्ष करते देखा जा सकता हैं। बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट को कुछ दोस्तों के साथ बाहर घूमते हुए देखा गया। आरामदायक पीच रंग की ड्रेस पहने हुए, उर्फी ने अपने बालों को खुला रखा। पार्टी के बाद, बाहर निकलते समय, उर्फी को उसकी कार तक ले जाया गया। कैमरों से घबराई हुई, उर्फी को कार तक जाने के दौरान अपनी दोस्त को पकड़े हुए देखा गया।

  • सोशल मीडिया पर सामने आया उर्फी का वीडियो
  • अरमान मलिक के सपोर्ट में उतरी उर्फी

‘तुम्हारे बाप दादा अंग्रेजों के जूते चाट रहे थे…’ किस बात पर इतना भड़क गए Javed Akhtar?

सोशल मीडिया पर सामने आया उर्फी का वीडियो

एक्ट्रेस की दोस्त उन्हें आराम से अपनी कार तक पहुँची और बैठ गई, जबकि उसकी दोस्त ने कैमरामैन से पीछे हटने का अनुरोध किया। जैसे ही वह अंदर गई, उसकी टीम ने उसे कार्यक्रम स्थल से बाहर निकाल दिया। वीडियो के इंस्टाग्राम पर शेयर होते ही कई लोगों ने अनुमान लगाया कि उर्फी जिस पार्टी में गई थी, वहाँ उसने शराब पी ली होगी। एक ने पुछा,“वह बहुत नशे में है,”दुसरे ने कहा, “डर गई है मैडम या नशे में?” तीसरे ने कहा, “क्या वह नशे में है?” एक और ने पुछा, हालांकि, कई लोगों को लगा कि वह नशे में नहीं हो सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक ने कहा, “सब ड्रामा था, पहले कुछ कदम वह ठीक से चली और फिर उसे चक्कर आने लगे। उसकी आँखों से 1% भी नहीं लग रहा था कि वह नशे में है। ड्रामा क्वीन,” किसी ने लिखा “हाहाहा..वह पूरी तरह से नशे में है..नहीं वह ड्रामा क्वीन एक्टिंग कर रही है,” एक और ने जोड़ा।

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक की दुसरी पत्नी कृतिका को वर्कआउट करते देख विशाल पांडे ने खोया काबु, कर डाया ये कमेंट

अरमान मलिक के सपोर्ट में उतरी उर्फी

उर्फी ने हाल ही में YouTuber अरमान मलिक को अपना सपोर्ट देने के बाद सुर्खियाँ बटोरीं, जिनकी दो वाइफ हैं। उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर उन लोगों पर निशाना साधा जो अरमान और उनकी पत्नियों को “जज” कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर वे तीनों एक साथ खुश हैं तो किसी को भी उनके रिश्ते पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट का सपोर्ट करते हुए उर्फी ने अफने इंस्टा पर लिखा, “मैं परिवार को काफी समय से जानती हूँ और मैं गारंटी दे सकती हूँ कि वे अब तक मिले सबसे अच्छे लोग हैं! अगर वे तीनों खुश हैं, तो हम कौन होते हैं जज करने वाले? बहुविवाह की अवधारणा लंबे समय से मौजूद है, यह आज भी कुछ धर्मों में लोकप्रिय है। अगर वे तीनों ठीक हैं, तो हम कोई टिप्पणी करने वाले नहीं हैं!”

Natasa से अलग होने के बाद खुश हैं Hardik Pandya? अंबानी की पार्टी में लगाए ठुमके

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT