होम / Urfi Javed News: एयरपोर्ट पर बोल्ट लुक में दिखी उर्फी, पैपराजी से कही ये चौकाने वाली बात

Urfi Javed News: एयरपोर्ट पर बोल्ट लुक में दिखी उर्फी, पैपराजी से कही ये चौकाने वाली बात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 25, 2022, 3:07 pm IST
ADVERTISEMENT
Urfi Javed News: एयरपोर्ट पर बोल्ट लुक में दिखी उर्फी, पैपराजी से कही ये चौकाने वाली बात

Urfi Javed

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) बेशक बिग बॉस ओटीटी में चंद दिनों के लिए नजर आई थीं, लेकिन लोगों के नजर में वो शो से बाहर होने के बाद आई । उर्फी अपने अलग-अलग आउटफिट से लोगों को हैरानी में डाल देती हैं। कभी वह प्लास्टिक बैग से बनी ड्रेस पहने नजर आती हैं तो कभी उर्फी सैफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने दिखती हैं। एक्ट्रेस अपने अंदाज और कपड़ों की वजह से चर्चओं में बनी रहती हैं। आए दिन उनकी कोई ना कोइ वीडियों सोशल मिडिया पर वायरल होता ही रहता है। लोगों का मानना है की उर्फी को कोई नापसंद कर सकता है पर नजर अंदाज करना बेहद मुश्किल है। अब उर्फी एक बार फिर से बोल्ड कपड़ों में एयरपोर्ट पर पहुंचीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद आसमानी रंग के ब्रालेट टॉप में देखा जा सकता है, जिसे डोरी से हुकअप किया गया है। साथ में मैचिंग मिनी स्कर्ट को टीमअप किया है। जैसे ही पैपराजी उनके फोटो क्लिक करने पहुंचे तो उर्फी का जवाब चौंकाने वाला था।

 

उर्फी ने कही ये बात

उर्फी के बारे में अक्सर कई सेलेब्स और लोग कहते नजर आते हैं कि वह एयरपोर्ट या फिर बाकी जगहों पर आए दिन सिर्फ कैमरा फुटेज के लिए जाती हैं। अब इस नए वीडियो में उर्फी जावेद इस का जवाब देती नजर आ रही हैं। वह पैपराजी से कहती हैं कि आज तुम लोग एयरपोर्ट के अंदर तक जाते हुए तक वीडियो बनाओगे ताकि लोगों को दिखे कि मैं अंदर घुसी हूं। पैपराजी जब उर्फी से कहते हैं कि एयरपोर्ट पर बहुत दिनों से आपको मिस कर रहे थे तो वह कहती हैं, टिकट दिखाऊं क्या।

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT