होम / अस्पताल में भर्ती हुई Urvashi Rautela, NBK 109 के सेट पर हुई घायल

अस्पताल में भर्ती हुई Urvashi Rautela, NBK 109 के सेट पर हुई घायल

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
अस्पताल में भर्ती हुई Urvashi Rautela, NBK 109 के सेट पर हुई घायल

Urvashi Rautela Hospitalised

India News (इंडिया न्यूज़), Urvashi Rautela Hospitalised: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्ट्रेस को अपनी अगली फिल्म – NBK 109 के सेट पर चोट लग गई। दुर्घटना के समय उर्वशी एक हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थीं। खबरों के मुकाबित, उनकी टीम ने भी उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर की पुष्टि करते हुए एक बयान जारी किया है। बयान में कहा गया है की एक्ट्रेस को “भयानक फ्रैक्चर” हुआ है। बयान में कहा गया है कि उन्हें हैदराबाद में चिकित्सा सुविधा में बेस्ट उपचार मिल रहा है।

  • अस्पताल में भर्ती हुई उर्वशी रौतेला 
  • ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद जख्मी हुई उर्वशी 
  • NBK 109 के बारे में 

Radhika Merchant ने पहनी ये स्पेशल नथ, गृह शांति पूजा लुक का हर कोई हुआ फैन!

NBK 109 के बारे में 

NBK 109 में नंदमुरी बालकृष्ण और बॉबी देओल भी हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि उर्वशी हैदराबाद में फिल्म के तीसरे चरण की शूटिंग कर रही थीं। एनबीके 109 नवंबर 2023 में फ्लोर पर जाएगी। फिल्म में प्रकाश राज और दुलकीर सलमान भी हैं। एनबीके 109 को नागा वामसी एस और साई सौजन्या ने अपने बैनर सिथारा एंटरटेनमेंट्स और फॉर्च्यून फोर सिनेमा के तहत वित्तपोषित किया है। एनबीके 109 को बॉबी कोली ने लिखा और डायरेक्ट भी किया है। बता दें की मेकर्स ने पिछले महीने नंदमुरी बालकृष्ण के जन्मदिन के अवसर पर फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था।

Anant-Radhika Honeymoon: ना सिंगापुर, ना दुबई हनीमून के लिए यहां जाएंगे अनंत-राधिका!

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद जख्मी हुई उर्वशी 

दिलचस्प बात यह है कि उर्वशी रौतेला क्रिकेटर ऋषभ पंत की दुखद दुर्घटना के एक साल बाद अस्पताल में भर्ती हुई हैं। उस समय, एक्ट्रेस ने मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल से ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की थी, जहाँ पंत भर्ती थे। उर्वशी की माँ ने भी सोशल मीडिया पर उस अस्पताल की तस्वीर पोस्ट की जहाँ क्रिकेटर पंत भर्ती थे। तस्वीर के साथ, उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक नोट लिखा और लिखा, “सब कुछ ठीक है बेटा चिंता मत करो @urvashirautela।”

हालाँकि, माँ-बेटी की जोड़ी को कई लोगों ने बुरी तरह से ट्रोल किया और उन पर पंत का पीछा करने का आरोप लगाया। एक यूजर ने कहा, “यह मानसिक उत्पीड़न है। अगर कोई आदमी ऐसा करता, तो वह या तो जेल में होता या उसके नाम पर नेटफ्लिक्स क्राइम डॉक्यूमेंट्री होती,”

Tamannaah Bhatia के साथ अपने रिश्ते पर ये क्या बोल गए Vijay Varma, एक्ट्रेस के लिए कही ये बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT