होम / Man With 3 Wives: एक नहीं तीन पत्नियों के नखरे उठा रहा यह आदमी, खूबसूरती के लिए उठा रहा ये कदम

Man With 3 Wives: एक नहीं तीन पत्नियों के नखरे उठा रहा यह आदमी, खूबसूरती के लिए उठा रहा ये कदम

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 13, 2023, 7:44 pm IST

Man Having 3 Wives: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक अमेरिकी शख्स का अनोखा रिश्ता दिखाया गया है जिसकी तीन पत्नियां हैं। इससे भी बड़ी बात यह है कि अब वें उनकी खूबसूरती के लिए उनके प्लास्टिक सर्जरी का भी खर्च उठा रहे हैं। डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, एक उद्यमी मजायाह एंड्रयूज ने स्टेफ़नी, रोज़ और डेज़ारे से शादी की है। स्टेफ़नी से संबंध तोड़ने और रोज़ के साथ डेटिंग शुरू की। हालाँकि, जब स्टेफ़नी उसके साथ वापस आई, तो उन्होंने रोज़ को अपने रिश्ते में बनाए रखने का फैसला किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lucky4poly🍀 (@lucky4poly)

इंटरव्यू में मजायाह ने बोली यह बात

मजायाह ने एक साक्षात्कार में बताया, “जब हम अलग हो गए तो हमने अन्य महिलाओं को अपने जीवन में लाने का फैसला किया। हमने सोचा, चलो एक और प्रेमिका बना लें क्योंकि (स्टेफ़नी) बाईसेक्सुअल है। इसलिए हमने सोचा चलो यह भी करते हैं।” हाल ही में, उन्होंने रिश्ते में एक चौथे व्यक्ति, डेज़ारे को जोड़ा। रोज़ ने कहा कि उसने “मज़े और उत्साह का आखिरी छोटा सा हिस्सा जोड़ा जिसकी हमें ज़रूरत थी”

मजायाह के साथ समान समय

तीनों महिलाएं खुद को ‘बहन पत्नियां’ बताती हैं और मजायाह के साथ अपना समय समान रूप से बांटती हैं। अभी हाल ही में महिलाओं ने कहा कि वे अपने पति को खुश करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाने जा रही हैं। मजायाह ने उनकी सर्जरी के लिए उनकी शारीरिक संरचना में बदलाव के लिए पहले से प्लानिंग कर रखी है। मजायाह पहले से ही स्टेफनी के वक्षस्थल की सर्जरी के लिए पैसा खर्च कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अन्य दोनों पत्नियां भी सर्जरी के लिए उत्सुक हैं।
उन्होंने लव डोंट जज पॉडकास्ट को बताया, ”इसलिए जब से [स्टेफ़नी] ने प्लास्टिक सर्जरी और अन्य चीजों के बारे में बात की है, अन्य पत्नियां भी प्लास्टिक सर्जरी का जिक्र कर रही हैं।” जबकि रोज़ ब्राज़ीलियाई बट लिफ्ट के लिए उत्सुक है, डेज़ारे भी अपने वक्षस्थल के आकार में बदलाव के लिए सर्जरी कराना चाहती हैं।

इंटरव्यू के बाद मिली चर्चा

तीनों महिलाओं ने कहा कि वे अपने अच्छे लुक को लेकर आश्वस्त हैं, लेकिन कॉस्मेटिक सर्जरी से वे ”बहुत बेहतर” दिखेंगी। स्टेफ़नी ने कहा, ”हमें पहले से ही व्यक्तित्व मिल गया है, इसलिए अब हम सिर्फ एक थोड़ा सुधार चाहते हैं”
तीनों महिलाएं कठोर व्यायाम व्यवस्था का भी पालन करती हैं, अक्सर मैचिंग वर्कआउट कपड़े पहनती हैं। अपने बहुपत्नी संबंधों पर चर्चा करने के लिए AfroTv और TrulyTv जैसे कई टीवी शो में दिखाई देने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्धि और पहचान मिली है।

यह भी पढ़ें:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.