होम / Katrina को खास अंदाज में Vicky Kaushal ने जन्मदिन की विश, अनदेखी तस्वीर की शेयर

Katrina को खास अंदाज में Vicky Kaushal ने जन्मदिन की विश, अनदेखी तस्वीर की शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:52 pm IST
ADVERTISEMENT
Katrina को खास अंदाज में Vicky Kaushal ने जन्मदिन की विश, अनदेखी तस्वीर की शेयर

Vicky Kaushal On Katrina Birthday

India News(इंडिया न्यूज), Vicky Kaushal On Katrina Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज यानी की 16 जुलाई 2024 को 41 साल की हो गई है। वही इस खास दिन पर वह अपने पार्टनर विक्की कौशल के साथ जश्न मनाएंगे ऐसे में उनके पति विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया पर कैटरीना के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की मुबारकबाद दी है।

  • विक्की ने शेयर की कैटरीना के साथ खास तस्वीर
  • जन्मदिन की इस अंदाज में दी बधाई

‘मैं Captain Anshuman Singh की पत्नी नहीं हूं’, शहीद की विधवा पर ससुराल के आरोपों के बाद छिड़ा नया विवाद

सोशल मीडिया पर तस्वीर की शेयर

बता दे की विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर एक साथ कई तस्वीरें शेयर की जिसमें पहली तस्वीर में वह कैटरीना को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं और दूसरी तस्वीर में वह दोनों व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहने साथ में लेटे हुए हैं। तीसरी तस्वीर में उनकी शादी की झलक को देखा जा सकता है जिसमें विक्की ने कैटरीना का हाथ थामा हुए हैं।

चौथी तस्वीर में कैटरीना और विक्की साथ में बैठकर एक खाली घर में पूजा करते नजर आ रहे हैं। शायद यह उनके नए घर की तैयारी है। आगे की तस्वीर में कैटरीना के साथ पिज़्ज़ा एंजॉय कर रहे हैं। वही अगली तस्वीर में वह कैटरीना के साथ पुल पर मजे करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

जिसमें कैटरीना ने ब्राउन कलर की हैट पहनी हुई है। विक्की द्वारा शेयर की गई आगे की तस्वीर में कैटरीना और वह एयरप्लेन में वाइट कलर का मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं। आखिरी तस्वीर की बात करें तो इसमें कैटरीना सो गई है और विक्की ने उनके चेहरे को थमा हुआ है इसमें करीना बेहद प्यारी लग रही है।

Anant-Radhika के रिसेप्शन में दिखा Isha का 3डी लहंगा लुक, सोशल मीडिया पर डिजाइनर की तारीफ

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT