होम / Vicky-Trupti से लेकर फिल्म 'Animal' तक इन सितारों ने जब दिए को-स्टार संग इंटिमेट सीन्स, फैंन ने पूछा- घर पर नहीं पड़ी डांट?

Vicky-Trupti से लेकर फिल्म 'Animal' तक इन सितारों ने जब दिए को-स्टार संग इंटिमेट सीन्स, फैंन ने पूछा- घर पर नहीं पड़ी डांट?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Vicky-Trupti से लेकर फिल्म 'Animal' तक इन सितारों ने जब दिए को-स्टार संग इंटिमेट सीन्स, फैंन ने पूछा- घर पर नहीं पड़ी डांट?

India News(इंडिया न्यूज), Intimate Scenes By Bollywood Actors: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की मोस्ट अवेटेड फिल्म बैड न्यूज जल्द ही रिलीज होने को तैयार है, इस फिल्म में विक्की कौशल की तृप्ति डिमरी संग सिज़लिंग केमिस्ट्री कूट-कूट कर देखने को मिल रही हैं जिसने लोगो के होश उड़ा रखे हैं। बता दे कि जल्द ही ये फिल्म आने वाली 19 जुलाई को फ़िल्मी पर्दे पर उतरेगी जिसका हाल ही में एक न्यू सांग भी आउट किया गया।

जैसे ही सांग लोगो को देखने मिला फैंस के तो मानो इसे देखते ही होश से उड़ गए। इस गाने में एक्टर विकी ने अपनी को-एक्ट्रेस संग खूब प्यार फ़रमाया हैं या यूँ कहे कि दोनों की करीबियां देख किसी के भी होश उड़ ही बैठे। विक्की और तृप्ति के ये इंटिमेट सीन्स देखने के बाद सोशल मीडिया पर तेज़ी से मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिसमे फैंस पूछ रहे हैं कि बीवी से डांट नहीं पड़ती है क्या?

फिल्म-एनिमल

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने भी एनिमल में तृप्ति डिमरी के साथ कई इंटीमेट सीन्स दिए थे जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। फिल्म में रणबीर और तृप्ति द्वारा किये गए इंटीमेट सीन्स से एक्ट्रेस को काफी पॉपुलरिटी भी मिली थी, बल्कि यूँ कहे कि, इस फिल्म के बाद से तृप्ति नेशनल क्रश बन गई हैं।

इस पाकिस्तानी एक्टर ने SRK पर लगाया रोल कॉपी का आरोप, बोले- ‘करण जौहर को देना चाहिए था क्रेडिट’

फिल्म-रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

कुछ ऐसा ही देखने को मिला था करण जोहर कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी जिसमे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नज़र आये थे। इस फिल्म में रणवीर और आलिया के कई किसिंग सीन्स थे साथ ही उनकी क्लोजनेस ने भी फैंस को चौका दिया था।

फिल्म-तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया

इसी साल रिलीज़ हुई ‘तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया’ फिल्म शाहिद कपूर और कृति सेनन की हिट फिल्मो में से एक रही। इस फिल्म में शाहिद और कृति के कई इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था।

Anant-Radhika की हल्दी में सजा बॉलीवुड, इस तरह के लुक में नजर आए सितारे

फिल्म- गहराइयां

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म ‘गहराइयां’ फ़िल्मी पर्दे पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई थी लेकिन इसमें दीपिका और सिद्धांत के बहुत सारे इंटिमेट सीन्स थे जिसके बाद लोगों ने दोनों को जमकर ट्रोल तक किया था और कई मीम्स सामने आये थे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT