होम / Video: दिल्ली के इस मार्केट में अर्धनग्न घूम रहा शख्स, हुआ ट्रोल

Video: दिल्ली के इस मार्केट में अर्धनग्न घूम रहा शख्स, हुआ ट्रोल

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 8, 2024, 4:31 pm IST
ADVERTISEMENT
Video: दिल्ली के इस मार्केट में अर्धनग्न घूम रहा शख्स, हुआ ट्रोल

Half-Naked Man

India News (इंडिया न्यूज), Half-Naked Man: कंटेंट क्रिएटर प्रणय जोशी अपने हाल ही के एक वीडियो में शर्टलेस दिखे, जिसमें वे दिल्ली के सरोजिनी नगर मार्केट की सड़कों पर चलते नजर आए। अपने आधे नग्न परिधान में जोशी स्थानीय कपड़ों की दुकानों पर गए और कुछ कपड़े खरीदे। कथित तौर पर अर्धनग्न होने के कारण उन्हें एक दुकान में प्रवेश से वंचित किया गया, लेकिन अधिकांश दुकानों ने उन्हें खरीदारी करने दिया।

वीडियो में कंटेंट क्रिएटर को बाजार की सड़क पर शर्टलेस चलते हुए दिखाया गया है। यह स्पष्ट था कि वह सोशल मीडिया रील बनाने के लिए आधे नग्न हो गए थे। इसकी शुरुआत सड़क की ओर मुंह करके और कैमरे की ओर पीठ करके टहलते हुए व्यक्ति से होती है।

मारेंगे चमाट तो पहुंच जाओगी बिहार…,टारगेट पूरा ना होने पर बॉस ने कह दी हंसाने और गुस्साने वाली बात

जब वह व्यस्त सड़क पर गया, जो लोगों से भरी हुई थी, तो कई लोगों ने उसे घूरा और उसे असहज महसूस कराने की कोशिश की। हालांकि, उसने लोगों की ओर से मिली तीखी प्रतिक्रियाओं को नजरअंदाज किया और बिना शर्ट के चलना जारी रखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prannay🐸 (@prannayjoshi)

पता चला कि एक दुकानदार ने उसे टॉपलेस देखकर अपनी दुकान में जाने नहीं दिया। “इजाज़त नहीं है… ऊपर नहीं पहनना है ना,” उस व्यक्ति ने उसे भगाने की कोशिश करते हुए कहा। बहरहाल, वीडियो में कंटेंट क्रिएटर को टी-शर्ट और पैंट पहनकर देखा गया।

Maratha Reservation Protest: भूख हड़ताल पर बैठे मनोज जरांगे पाटिल, फिर उठा मराठा आरक्षण का मुद्दा -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT