होम / Malaika Arora Spotted at Airport

Malaika Arora Spotted at Airport

Sameer Saini • LAST UPDATED : March 3, 2022, 1:21 pm IST
ADVERTISEMENT
Malaika Arora Spotted at Airport

Malaika Arora Spotted at Airport

Malaika Arora Spotted at Airport

इंडिया न्यूज़, मुंबई : 

Malaika Arora Spotted at Airport : मलाइका अरोड़ा एक भारतीय अभिनेत्री, डांसर, माॅडल, वीजे और टेलीविजन प्रिजेंटर हैं। वे भारत की टाॅप आइटम गल्र्स में से एक हैं। वे छैंया छैंया और मुन्नी बदनाम हुई गाने में अपने डांस की वजह से मशहूर हैं। उन्होंने बाॅलीवुड के अभिनेता-निर्देशक-निर्माता अरबाज खान से शादी की जिनसे वे एक काॅफी एड शूट के दौरान मिलीं। उनका एक लड़का भी है जिसका नाम अरहान है। लेकिन 11 मई 2017 को दोनों ने तलाक ले लिया।


उन्हें एमटीवी के वीजे के में चुना गया। इसके बाद उन्होंने माॅडलिंग की दुनिया में आ गईं और कई विज्ञापनों में दिखाई दीं। फिर वे एल्बम सांग गुर नाल इश्क मीठा और बाॅलीवुड फिल्म दिल से के आइटम नंबर छैंया छैंया में नजर आईं।


2000 में कई फिल्मों में आइटम नंबर करनें के अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों में कैमियो अपियरेंस भी किए। 2008 में उन्होंने पहला बड़ा रोल फिल्म ईएमआई में मिला जो कि बाॅक्स आफिस पर पिट गई।


मलाइका टेलीविजन शो नच बलिए में तीन जज में से एक के रूप में दिखाई दीं। यह शो स्टार वन पर 2005 के मध्य में प्रसारित हुआ। वे नच बलिए 2 की भी जज रहीं जो कि 2006 के आखिरी क्वार्टर में प्रसारित हुआ। इस शो में उन्होंने प्रतियोगियों के लिए उदाहरण के तौर पर कई आइटम नंबर्स परफाॅर्म किए। वे स्टार वन के जरा नचके दिखा में जज के रूप में दिखाई दीं। मलाइका अरोड़ा को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यंहा देखें सम्बंधित वीडियो

Malaika Arora Video

Also Read : Varun Dhawan Spotted at Sajid Nadiadwala Office Andheri

Also Read : Pooja Hegde Spotted At Pilates Santacruz

Connect With Us : Twitter | Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT