होम / बप्पा के पैरों को चूमते किंग खान का वीडियो हुआ वायरल, नारियल चढ़ाकर परिवार के साथ लिया आशीर्वाद

बप्पा के पैरों को चूमते किंग खान का वीडियो हुआ वायरल, नारियल चढ़ाकर परिवार के साथ लिया आशीर्वाद

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:34 pm IST
ADVERTISEMENT
बप्पा के पैरों को चूमते किंग खान का वीडियो हुआ वायरल, नारियल चढ़ाकर परिवार के साथ लिया आशीर्वाद

Shah Rukh Khan Welcomes Ganesha

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Welcomes Ganesha: गणेश चतुर्थी के मौके पर बी टाउन समेत कई सेलेब्रिटीज बड़े ही उत्साह के साथ गणपति बप्पा का अपने घर पर स्वागत करते हैं। लेकिन आपको बता दें कि इंडस्ट्री में कई मुस्लिम एक्टर्स भी हैं जो गणपति बप्पा की पूजा करते हैं और इसमें सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक का नाम शामिल है। लेकिन अब हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ गणपति बप्पा की पूजा करते नजर आ रहे हैं।

  • शाहरुख खान ने किया बप्पा का स्वागत
  • शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

मुसलमानों के सबसे बड़े देश में 700 साल से खौलते लावे को थामे बैठे हैं गणपति, क्या है रहस्य

शाहरुख खान ने किया बप्पा का स्वागत

उन्हें अपने घर पर खुशी और भक्ति के साथ भगवान गणेश का स्वागत करते हुए भी देखा जा सकता है। उन्हें गौरी खान और सुहाना के साथ आरती करते हुए भी देखा जा सकता है। इसके अलावा शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम भी भगवान के चरणों में फूलों की कतारें चढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के दौरान शाहरुख खान के परिवार द्वारा की जाने वाली अन्य रस्में भी दिखाई गई हैं। इसमें एक्टर गणेश की मूर्ति को समुद्र में विसर्जित करने के लिए नंगे पैर अपने घर से निकले।

बता दें कि शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए शहर के कई पंडालों में भी जाता है। पूरा खान परिवार हर त्योहार को बड़ी धूमधाम और धार्मिक परंपराओं के साथ मनाता है।

Kolkata doctor’s rape-murder: कोलकाता केस में आरोपी संजय रॉय का चौंकाने वाला खुलासा, CBI के भी उड़े होश

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बेटी सुहाना खान के साथ फिल्म किंग में नजर आएंगे। इसके अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी विलेन की भूमिका में नजर आएंगे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT