होम / ठाणे में ड्राइवर का दिखा सनकी रुप! खुलेआम कार से कई लोगों को कुचला, Video Viral

ठाणे में ड्राइवर का दिखा सनकी रुप! खुलेआम कार से कई लोगों को कुचला, Video Viral

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 21, 2024, 12:39 am IST
ADVERTISEMENT
ठाणे में ड्राइवर का दिखा सनकी रुप! खुलेआम कार से कई लोगों को कुचला, Video Viral

thane viral video

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: महाराष्ट्र में आए दिन हिट एंड रन के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि नशे में धुत ड्राइवरों द्वारा किसी की जान लेना यहां आम बात हो गई है। ताजा मामला ठाणे जिले का है। ठाणे के अंबरनाथ में हिट एंड रन का एक भयावह मामला सामने आया है, जहां एसयूवी चालक ने एक व्यक्ति को कार से टक्कर मारी और उसे नीचे गिराने के बाद काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। सनकी ड्राइवर इसके बाद भी नहीं रुका और यू-टर्न लेकर दूसरी कार से टकरा गया। वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ड्राइवर ने कई लोगों को कार से कुचला

इस वीडियो में एसयूवी कार चालक कथित तौर पर एक व्यक्ति को टक्कर मारता है और पीड़ित को नीचे गिराने के बाद घसीटता हुआ दिखाई देता है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, एसयूवी चालक यू-टर्न लेता हुआ दूसरी कार से टकराता हुआ दिखाई देता है, जिसमें कुछ बच्चे और एक महिला बैठी हुई हैं।

Shaktikanta Das ने फिर मनवाया दुनिया में अपना लोहा, लगातार दूसरी बार हासिल की ये उपलब्धि

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एसयूवी चालक ने चार से पांच लोगों को कुचलने की कोशिश की। शुक्र है कि केवल लोग घायल हुए और किसी की मौत नहीं हुई। घटना के दौरान एसयूवी चालक की हरकतों से राहगीर काफी डरे हुए थे।

मामले का जांच जारी

फिलहाल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है। यह घटना मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे अंबरनाथ जांभुल फाटा के पास हुई। वीडियो में दिख रहा है कि एक लग्जरी कार चालक ने 4 से 5 लोगों को कुचलने की कोशिश की, स्थानीय पुलिस जांच कर रही है।

स्किन से लेकर हेयर केयर के लिए वरदान है ये एक तेल, जानें इसके चमत्कारी फायदें

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT