होम / Vidyut Jammwal Action Movie 'सनक' का पोस्टर रिलीज हुआ

Vidyut Jammwal Action Movie 'सनक' का पोस्टर रिलीज हुआ

Prachi • LAST UPDATED : September 23, 2021, 7:05 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Vidyut Jammwal Action Movie 'सनक' का पोस्टर रिलीज हुआ

Sanak Poster

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Vidyut Jammwal Action Movie: बॉलीवुड अभिनेता Vidyut Jammwal इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने नंदिता महतानी को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसकी तस्वीर उन्होने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हुई, वहीं अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Sanak’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Vidyut Jammwal ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म सनक का पोस्टर रिलीज किया है। जिसमें वह हाथों में हथियार लिए एक बिल्डिंग के अंदर दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म काफी रोचक और एक्शन से भरपूर होने वाली है।

Vidyut Jammwal Action Movie ओटीटी पर रिलीज होगी

Vidyut Jammwal ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करने के साथ ही लिखा कि मैंने सुना है सनक कुछ भी करवा सकती है और प्यार में सनकी बना सकती है। अब मेरी सरक करेगी सारी हदें पार। इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि उनकी यह फिल्म Disney Plus Hotstar पर रिलीज की जाएगी।

फिलहाल सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्टर को काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी इस तस्वीर को खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल गए हैं। वहीं उनके फैंस विद्युत की अपकमिंग फिल्म पर लव रिएक्शन भी दे रहे हैं। बता दें कि इससे पहले उन्हें कमांडो फिल्म में भरपूर एक्शन करते देखा गया था। जिससे उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई है।

Connect Us : Twitter facebook

Read More : Prem Chopra Birthday : हीरो बनने की चाहत में बन गए बॉलीवुड के पॉपुलर ‘विलेन’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT