होम / Vijay Varma डॉर्लिंग्स की शूटिंग खत्म करने के बाद अगले प्रोजेक्ट के लिए Varanasi पहुंचे

Vijay Varma डॉर्लिंग्स की शूटिंग खत्म करने के बाद अगले प्रोजेक्ट के लिए Varanasi पहुंचे

Prachi • LAST UPDATED : September 23, 2021, 10:41 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Vijay Varma डॉर्लिंग्स की शूटिंग खत्म करने के बाद अगले प्रोजेक्ट के लिए Varanasi पहुंचे

arrives in Varanasi

इंडिया न्यूज, वाराणसी:
Vijay Varma फिल्म ‘डॉर्लिंग्स’ की शूटिंग खत्म करने के बाद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए Varanasi पहुंचे हैं। विजय अपनी वाराणसी यात्रा का भरपूर लाभ उठा रहे हैं। यहां विजय ने वाराणसी के खूबसूरत घाट का दौरा किया, गंगा आरती की और अपनी छुट्टी के दिन स्थानीय व्यंजनों का आनंद लिया। अपनी Varanasi यात्रा की कुछ तस्वीरें विजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए विजय वर्मा ने कहा, मैं हाल ही में ‘डार्लिंग्स’ की शूटिंग पूरी करने के बाद, अगले दिन उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो गया। मैं वर्तमान में वाराणसी में शूटिंग कर रहा हूं और मैंने अपनी पहली छुट्टी का उपयोग यहां के प्रतिष्ठित मंदिर के दर्शन के लिए किया।

Vijay Varma ने काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया

उन्होंने कहा, इस वर्ष मैंने जो भी अनुग्रह अनुभव किया उसके लिए आभार व्यक्त किया और इस आगामी सीरीज के लिए आशीर्वाद लिया। मैंने काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया, वहां मौजूद शिव जी बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक मंदिर है। मुझे रुद्र अभिषेक पूजा करने और दशाश्वमेध घाट पर प्रतिष्ठित गंगा आरती का हिस्सा बनने का भी मौका मिला जो काफी गहरा अनुभव था।

Vijay Varma ने Varanasi के जायके का लुत्फ लिया

vijay varma
arrives in Varanasi

एक्टर Vijay Varma ने कहा कि इतना ही नहीं… वाराणसी में मुझे जायका चखने का भी मौका मिला, मैंने और मेरे दल ने प्रसिद्ध स्ट्रीट फूड जॉइंट, विश्वनाथ चाट भंडार में खाया और कुछ स्वादिष्ट पानी पुरी और चाट के साथ खुद को ट्रीट दी जिसे हमने शहर की अनोखी ठंडाई के साथ पूरा किया। कुल मिलाकर, मैं कहूंगा कि यह जीवन में एक अनोखा अनुभव रहा है और मुझे वाराणसी में मजा आ रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो Vijay Varma के पास ‘डार्लिंग्स’ के अलावा, अभिनेता ‘हुड़दंग’ में नुसरत भरुचा और सनी कौशल के साथ और रीमा कागती द्वारा निर्देशित एक वेब-सीरीज ‘फॉलन’ में दिखाई देंगे।

 

Connect Us : Twitter facebook

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT