होम / Tamannaah Bhatia के साथ अपने रिश्ते पर ये क्या बोल गए Vijay Varma, एक्ट्रेस के लिए कही ये बात

Tamannaah Bhatia के साथ अपने रिश्ते पर ये क्या बोल गए Vijay Varma, एक्ट्रेस के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Tamannaah Bhatia के साथ अपने रिश्ते पर ये क्या बोल गए Vijay Varma, एक्ट्रेस के लिए कही ये बात

Vijay Varma and Tamannaah Bhatia

India News (इंडिया न्यूज़), Vijay Varma and Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा, जिन्होंने 2016 में अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म पिंक से पहचान बनाई, अब एक घरेलू नाम बन गए हैं। विजय की हाल ही रिलीज वेब सीरीज, मिर्जापुर सीजन 3 इस समय अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। अपने पेशेवर काम के अलावा, एक्टर अक्सर तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। मिर्जापुर 3 के एक्टर ने हाल ही में अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में खुलकर बात की और दर्शकों को अपने प्यार के सफर पर ले गए।

  • डेटिंग लाइफ पर विजय वर्मा का खुलासा
  • तमन्ना की तारीफ में विजय
  • यहां जानिए कैसे शुरू हुआ उनका रोमांस

अम्बानीज़ की पार्टी छोड़ लंदन के मंदिर में दिखें Virat-Anushka, पत्नी संग कीर्तन में झूमते नज़र आए कोहली साहब!

डेटिंग लाइफ पर विजय वर्मा का खुलासा

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान, विजय वर्मा ने बताया कि कैसे समय के साथ उनकी सोच बदल गई है क्योंकि लोग तमन्ना के साथ उनके रिश्ते में दिलचस्पी ले रहे हैं। अपनी बातचीत में एक्टर ने कहा, “मुझे यह जानकर झटका लगा कि लोग उसकी डेटिंग लाइफ में दिलचस्पी ले रहे हैं….शुरू में, मुझे लगा कि यह मेरी फिल्म रिलीज होने से बड़ी खबर है” अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, पिंक एक्टर ने कहा कि यह “मजबूत और प्यारा” है और वे दोनों ध्यान आकर्षित करने का “आनंद” लेते हैं।

तमन्ना की तारीफ में विजय

हैदराबाद के रहने वाले विजय ने बताया कि कैसे उनकी किस्मत ने भविष्य में उनकी मुलाकात की योजना बनाई थी। एक्टर ने बताया कि वह मुंबई चले गए और मुंबईकर तमन्ना हैदराबाद चली गईं। गली बॉय एक्टर ने कहा, “एक ही समय पर हम लोग एक दूसरे से मिले।” विजय ने अपनी गर्लफ्रेंड तमन्ना की भी तारीफ करते हुए कहा कि वह तेलुगु और तमिल भाषा में पारंगत हैं। उन्होंने कहा, “तो मुझे बहुत दिलचस्प लगता है हम दोनों का।”

Anant-Radhika Honeymoon: ना सिंगापुर, ना दुबई हनीमून के लिए यहां जाएंगे अनंत-राधिका!

कैसे शुरू हुआ उनका रोमांस

विजय वर्मा को लस्ट स्टोरीज 2 नाम की एंथोलॉजी सीरीज में तमन्ना भाटिया के साथ जोड़ा गया था, जो लस्ट स्टोरीज फ्रैंचाइज की दूसरी किस्त है। विजय ने आगे बताया कि तमन्ना के साथ उनका रिश्ता 2023 सीरीज की शूटिंग के बाद शुरू हुआ। 38 साल के एक्टर ने कहा कि वे पहली बार लस्ट स्टोरीज 2 के सेट पर सह-अभिनेताओं के रूप में मिले थे और उन्होंने कहा कि वे दोनों इस प्रक्रिया के दौरान काफी “पेशेवर” थे। उन्होंने लस्ट स्टोरीज 2 पूरी करने के बाद उनसे पूछा।

Radhika Merchant ही नहीं, परिवार के इन सदस्यों ने भी पहना फूल दुपट्टा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT