होम / 'वो हमेशा दूसरे की पत्नी रहीं', Aishwarya संग अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पर Vikram, कही ये बात

'वो हमेशा दूसरे की पत्नी रहीं', Aishwarya संग अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पर Vikram, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:36 pm IST
ADVERTISEMENT
'वो हमेशा दूसरे की पत्नी रहीं', Aishwarya संग अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पर Vikram, कही ये बात

Vikram and Aishwarya Rai Friendship

India News (इंडिया न्यूज़), Vikram and Aishwarya Rai Friendship: साउथ के पसंदिदा एक्टर चियान विक्रम इन दिनों अपनी फिल्म ‘तंगलान’ को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस बीच हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में विक्रम ने ऐश्वर्या राय संग अपनी दोस्ती को लेकर बात की है। दोनों एक्टर्स की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। बातचीत के दौरान विक्रम ने कहा, ‘अभिषेक मेरे बहुत करीबी दोस्त हैं तो उनका परिवार अपने आप ही मेरा दोस्त बन गया।’

  • ऐश्वर्या राय संग काम करना चाहते हैं चियान विक्रम
  • चियान विक्रम का वर्कफ्रंट

कौन है Rajat Dalal? जिसने साधु बाबा को थप्पड़ मारे और कपड़े उतारे, कई विवादों से है फिटनेस इन्फ्लुएंसर का नाता

ऐश्वर्या राय संग काम करना चाहते हैं चियान विक्रम

बातचीत में साउथ एक्टर चियान विक्रम को ये कहते सुना जा सकता है की, ‘बात ये है कि ऐश्वर्या और मेरी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बढ़िया है। भले ही वो रावण में हो या पोन्नियिन सेल्वन में, दोनों ही फिल्मों में हमारा प्यार अधूरा था। दोनों में वो किसी और की पत्नी रहीं और मैं मर गया।’ इसके साथ ही एक्टर ने आगे कहा कि वो डायरेक्टर मणि रत्नम से कह रहे हैं कि ऐश्वर्या और उन्हें किसी फिल्म में हैप्पी एंडिंग लेने दें। भले ही ये सिर्फ फैंस के लिए क्यों न हो।

उन्होंने कहा, ‘मैंने मणि सर से कहा कि प्लीज एक फिल्म, साथ काम करते हैं, फैंस के लिए ही सही मुझे लगता है कि वो बेहतरीन एक्टर हैं।’ एक्ट्रेस के तारीफ करते हुए एक्टर ने कहा, ‘वो अपने काम को लेकर बहुत कमिटेड हैं, परफेक्शनिस्ट हैं। और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन अभिषेक मेरे बहुत करीबी दोस्त हैं।’

सालों बाद स्क्रीन पर लौटीं Anushka Sharma, विराट के फैंस को पसंद आया भाभी का ‘देसी लुक’

चियान विक्रम का वर्कफ्रंट

विक्रम के वर्कफ्रंट की बात करें तो 28 अप्रैल को उनकी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्ति, जायम रवि और तृषा कृष्णन समेत कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह ना की फिल्म ‘तंगलान’ में भी नजर आएंगे। फिल्म ‘तंगलान’ को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। वहीं ऐश्वर्या राय ने अपने किसी नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान नहीं किया है।

‘विश्वास नहीं करते…’ क्यों David Dhawan ने नहीं किया अपने बेटे को लॉन्च, सालों बाद Varun Dhawan ने किया खुलासा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT