होम / Viral Video:थाने के बंद कमरे में क्रूरता की हदें पार, पहले महिला को पटका…फिर जो हुआ उसे देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

Viral Video:थाने के बंद कमरे में क्रूरता की हदें पार, पहले महिला को पटका…फिर जो हुआ उसे देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : August 29, 2024, 7:12 pm IST
ADVERTISEMENT
Viral Video:थाने के बंद कमरे में क्रूरता की हदें पार, पहले महिला को पटका…फिर जो हुआ उसे देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

mp news

India News (इंडिया न्यूज),MP:मध्य प्रदेश के कटनी में जीआरपी थाने के एक वीडियो को लेकर बवाल मच गया है. मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और एमपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर कर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। वीडियो में जीआरपी थाना प्रभारी अरुणा वाहने एक महिला और उसके नाबालिग बेटे को डंडे से पीट रही हैं।

यह वीडियो जो वायरल हो रहा है वह अक्टूबर 2023 का बताया जा रहा है।कटनी जीआरपी में झार्रा टिकुरिया के 15 वर्षीय लड़के और उसकी दादी कुसुम वंशकार की बेरहमी से पिटाई की गई थी। इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह जीआरपी थाना प्रभारी अरुणा वाहने एक दलित महिला और उसके नाबालिग पोते की पिटाई कर रही हैं। महिला का बेटा कुख्यात अपराधी है। महिला और उसके पोते को पूछताछ के लिए जीआरपी थाने लाया गया था, जहां दोनों की पिटाई की गई।

जीआरपी थाना प्रभारी ने कही यह बात

इस मामले में जीआरपी थाना प्रभारी अरुणा वाहने का कहना है कि महिला का बेटा दीपक शातिर अपराधी है। वह रेलवे पुलिस का मोस्ट वांटेड था। उस पर दस हजार का इनाम भी घोषित था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। दीपक वंशकार के खिलाफ 17 मामले दर्ज हैं। चोरी की घटनाओं के बाद उसका पूरा परिवार उसका साथ देता था। इसलिए परिवार के लोगों को पूछताछ के लिए लाया गया था। वीडियो अक्टूबर 2023 का है। दीपक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

डीएसपी रेलवे को सौंपी गई जांच

जीआरपी कटनी थाने में महिला और नाबालिग लड़के से मारपीट के मामले में हंगामा मचने के बाद एसआरपी जबलपुर ने ट्वीट कर बताया कि टीआई अरुणा वाहने को अलग कर दिया गया है और जांच डीएसपी रेलवे को सौंपी गई है। एसपी रेल जबलपुर ने ट्वीट में लिखा है कि मामला प्रकाश में आने के बाद तथ्य सामने आए हैं। ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो अक्टूबर 2023 का है।

19 मामले दर्ज

वीडियो में शातिर अपराधी दीपक का परिवार है। दीपक के खिलाफ जीआरपी थाना कटनी में 19 मामले दर्ज हैं। दीपक 2017 से निगरानी में अपराधी है। पिछले साल चोरी के अपराध में दीपक के फरार होने के आधार पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

अप्रैल 2024 में उसे कटनी से निष्कासित करने के आदेश दिए गए थे। उसकी गैंग की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। ट्विटर के आधार पर तथ्य सामने आने के बाद जीआरपी कटनी के थाना प्रभारी को मामले से अलग कर उप पुलिस अधीक्षक रेलवे को जांच के आदेश दिए गए हैं।

Kolkata Doctor Case में बड़ा खुलासा, उस रात के 3 ऑडियो क्लिप हुए लीक, जानें पिता से कैसे छुपाई गई करतूत?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT