होम / क्या क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगे Virat Kohli? डायरेक्टर के खुलासे ने उड़ाए होश

क्या क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगे Virat Kohli? डायरेक्टर के खुलासे ने उड़ाए होश

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:38 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

क्या क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगे Virat Kohli? डायरेक्टर के खुलासे ने उड़ाए होश

Virat Kohli To Enter In Bollywood

India News (इंडिया न्यूज़), Virat Kohli To Enter In Bollywood: विराट कोहली एक शानदार क्रिकेटर हैं, जो लगातार मैदान पर अपने शानदार प्रदर्शन से दुनिया भर के फैंस का दिल जीतते हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने न केवल अपने शानदार प्रदर्शन से दिल जीता है, बल्कि उन्होंने कप्तान के तौर पर भारतीय टीम का नेतृत्व भी किया है। क्रिकेट से परे, विराट को फिल्मों, डांसिंग और मौज-मस्ती का भी बेहद शौक है। एक्टिंग के लिए उनका प्यार जगजाहिर है, क्योंकि वे कई ऐड में भी देखें जाते हैं। बता दें की उन्हें उनके जीवन का प्यार अनुष्का शर्मा भी ऐड शूट के दौरान ही मिली थी। लेकिन क्या कोहली को क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिल्मों में आना चाहिए? इस सवाल के जवाब पर बॉलीवुड के जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने अपने विचार साझा किए है।

  • फिल्मों में एंट्रीं लेंगे विराट कोहली?
  • ‘क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए’

अपनी बेटी Inaaya की वजह से शर्मिंदा हुईं Soha Ali Khan, पैप्स के सामने की ऐसी हरकत, देखें वीडियो

फिल्मों में एंट्रीं लेंगे विराट कोहली?

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में मुकेश छाबड़ा से क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद विराट कोहली के अभिनय करियर को आगे बढ़ाने के बारे में पूछा गया। जिसके जवाब में कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा कि विराट पहले से ही अपने तरीके से एक शानदार एक्टर हैं, लेकिन उन्हें फिल्मों में नहीं आना चाहिए। मुकेश ने बताया कि दिल्ली और पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाले विराट ने सफलता को बहुत अच्छे से जिया और संभाला है।

मुकेश छाबड़ा ने विराट कोहली की पर्सनल लाइफ की की भी तारीफ की, और बताया कि क्रिकेटर को छोले भटूरे बहुत पसंद हैं और वह एक बेहतरीन पति और पिता हैं। कास्टिंग डायरेक्टर ने 5-6 साल पहले एक पार्टी में विराट से मुलाकात को याद किया और बताया कि कैसे विराट कई युवा क्रिकेटरों के लिए रोल मॉडल बन गए हैं। उन्होंने कोहली को सभी के लिए रोल मॉडल बताया।

कंगाल पाकिस्तान के दामाद बनेंगे रैपर, एक्ट्रेस ने रिश्ते पर लगाई मुहर? बोली-‘शादीशुदा होती…’

‘क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए’

विराट कोहली को बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से क्यों दूर रहना चाहिए, इस पर आगे बात करते हुए डारेक्टर ने कहा कि क्रिकेटर का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है। मुकेश ने विराट को मजाकिया बताया और कहा कि उन्हें डांस करना, नकल करना पसंद है और उनकी कॉमिक टाइमिंग बहुत अच्छी है। डायरेक्टर का मानना ​​है कि कोहली देश को गर्व करने का शानदार काम कर रहे हैं और उन्हें रिटायरमेंट के बाद भी फिल्मों में काम करने के बजाय अपनी क्रिकेट विरासत पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

बता दें की विराट कोहली फिलहाल अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और अपने बच्चों वामिका और अकाय के साथ लंदन में हैं।

20 रिटेक…, फिर इस शो के प्रोड्यूसर ने कर दिया कुछ ऐसा, तमतमा गई Uorfi Javed 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT