होम / Welcome 3: 'वेलकम 3' में अक्षय के साथ ही मुन्ना और सर्किट भी आएंगे नजर

Welcome 3: 'वेलकम 3' में अक्षय के साथ ही मुन्ना और सर्किट भी आएंगे नजर

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : February 23, 2023, 12:41 pm IST
ADVERTISEMENT
Welcome 3: 'वेलकम 3' में अक्षय के साथ ही मुन्ना और सर्किट भी आएंगे नजर

इंडिया न्यूज, New Delhi (Welcome 3): साल 2007 में रिलीज हुई ‘वेलकम’ फिल्म को आज 10 से भी अधिक का समय हो गया है, लेकिन आज भी यह फिल्म सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्मों में अपनी जगह बनाए हुए है। इसके साथ ही फिल्म का हर एक कैरेक्टर इतने दिनों बाद भी हमारे दिल और दिमाग में अपनी छाप बनाए रखा है। बता दें, इस फिल्म में अक्षय, कटरीना के साथ-साथ नाना पाटेकर, अनिल कपूर, परेश रावल सहित कई अन्य कलाकार भी नजर आए थे।

वेलकम 3 में नए कलाकार आएंगे नजर

बता दें, 2007 में इस फिल्म के हिट होने के बाद साल 2015 में इस फिल्म का सीक्वल भी आया था। जिसके बाद अब मिडिया रिपोर्ट से खबर आ रही है की, जल्द ही इस फिल्म का तीसरा पार्ट यानी ‘वेलकम 3’ आने वाली है। इसके साथ ही इस फिल्म की कास्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है की फिल्म में कुछ नए कलाकार भी दिखाई देने वाले है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार ‘वेलकम 3’ यानी ‘वेलकम टू द जंगल’ में अक्षय कुमार, अरशद वारसी और संजय दत्त फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।

हेरा फेरी 3 रिलीज के बाद शुरू होगी शूटिंग

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘वेलकम’ के तीसरे पार्ट का पहले नाम ‘वेलकम टू द जंगल’ रखा गया था, लेकिन अब फिल्म के तीसरे पार्ट का नाम ‘वेलकम 3’ रखा जाएगा। वहीं इस फिल्म में मुख्य भूमिका में मुन्ना भाई यानी संजय दत्त, सर्किट यानी अरशद वारसी और अक्षय कुमार नजर आएंगे। इसके साथ ही रिपोर्ट्स ये भी आ रही है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग जैसे ही खत्म होगी या जैसे ही यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी वैसे ही ‘वेलकम 3’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Also Read:  ‘संजू’ के बाद अब ‘दादा’ के बायोपिक में रणबीर कपूर आएंगे नज़र

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT