होम / वाराणसी के काशी चाट भंडार में ऐसा क्या खास? नीता अंबानी ने Anant-Radhika की शादी में खाना परोसने के लिए किया आमंत्रित

वाराणसी के काशी चाट भंडार में ऐसा क्या खास? नीता अंबानी ने Anant-Radhika की शादी में खाना परोसने के लिए किया आमंत्रित

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
वाराणसी के काशी चाट भंडार में ऐसा क्या खास? नीता अंबानी ने Anant-Radhika की शादी में खाना परोसने के लिए किया आमंत्रित

Nita Ambani Invited Varanasi Chaat Shop

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding, Varanasi Chaat Shop: काशी विश्वनाथ मंदिर, घाट और चाट- ये कुछ ऐसी चीजें हैं, जिन्हें आप वाराणसी में मिस नहीं कर सकते और पिछले कुछ दिनों से यह शहर की चाट है, जो सुर्खियाँ बटोर रही है। इसका सारा श्रेय नीता अंबानी (Nita Ambani) को जाता है। उन्होंने शहर का दौरा किया और काशी चाट भंडार में कुछ फेमस चाट व्यंजनों का स्वाद चखा और तब से यह जगह और भी प्रसिद्ध हो गई है।

बता दें कि काशी चाट भंडार वाराणसी के सबसे प्रतिष्ठित स्ट्रीट फ़ूड स्थानों में से एक है और जब से नीता यहाँ आई हैं। तब से यहाँ ग्राहकों की भीड़ लगी हुई है। दरअसल, जब से नीता अंबानी इस जगह की चाट से इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में चाट कॉर्नर को आमंत्रित भी कर लिया है।

वाराणसी में काशी चाट भंडार क्यों जाना चाहिए?

अगर आपको स्ट्रीट फ़ूड पसंद है, तो काशी चाट भंडार आपके लिए सबसे बढ़िया जगह है। वाराणसी में यह मशहूर भोजनालय सबसे स्वादिष्ट चाट बनाने के लिए जाना जाता है और आपको यहाँ बैठकर खाने के लिए हमेशा लोगों की लाइन लगी हुई मिलेगी। लेकिन यह जगह इतनी मशहूर क्यों है? दरअसल, यह सब स्वाद में है। जानकारी के अनुसार, यह जगह लगभग 60 साल पुरानी है और टमाटर की चाट के लिए काफी मशहूर माना जाता है। पर्यटकों और स्थानीय लोगों को यहाँ आलू टिक्की, पालक पत्ता चाट, समोसा चाट, पापड़ी चाट और कुल्फी फालूदा जैसे व्यंजनों का लुत्फ़ उठाते हुए देखा जा सकता है।

क्यों की जाती है शिव पूजा? जानें Anant Ambani-Radhika Merchant ने शादी से पहले क्यों निभाई यह रस्म? – India News

अनंत-राधिका की शादी में इस शॉप के मालिक को किया आमंत्रित

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले नीता अंबानी वाराणसी में पहुंची थीं। तब उन्होंने काशी चाट भंडार का दौरा किया था। उन्हें दुकान के मालिक से बातचीत करते हुए और टमाटर चाट, पालक पत्ता चाट, समोसा और कुल्फी फालूदा जैसे व्यंजनों का लुत्फ़ उठाते हुए देखा गया। वो खाने के स्वाद से इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में चाट कॉर्नर की व्यवस्था करने के लिए उन्हें आमंत्रित किया।

Anant-Radhika की मेहंदी पर मोर से प्रेरित लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं नीता अंबानी, पैपराजी को भी बांटा प्रसाद, देखें वीडियो – India News

शादी में लगाए जाएंगे ये फूड स्टॉल

एक रिपोर्ट के अनुसार, काशी चाट भंडार शादी समारोह में एक स्टॉल लगाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि मेन्यू में टमाटर चाट, आलू टिक्की, पालक पत्ता चाट, चना कचौरी और कुल्फी जैसे व्यंजन शामिल होंगे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT