होम / Om Prakash Rajbhar: घोषी उपचुनाव के बीच ओम प्रकाश राजभर को क्यों पड़ रही डांट? जानिए पूरा मामला

Om Prakash Rajbhar: घोषी उपचुनाव के बीच ओम प्रकाश राजभर को क्यों पड़ रही डांट? जानिए पूरा मामला

Ritesh kumar Bajpeyee • LAST UPDATED : September 5, 2023, 9:18 am IST

India news (इंडिया न्यूज़),Om Prakash Rajbhar: एनडीए में शामिल होने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर घोसी उपचुनाव में दावा कर रहे थे की वे मौदान में डटे हुए है। इसी क्रम में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे कह रहे है कि हम डांट सुन रहे हैं. फिलहाल वीडियो में ओम प्रकाश राजभर किसी रैली या फिर सम्मेलन में नहीं बल्कि अपने कार्यकर्ताओं की मीटिंग के दौरान बोलते दिखाई दिए। बता दें कि राजभर वर्तमान में प्रदेश की सभी विपक्षी पार्टीयों पर जमकर हमला बोल रहे थे। वायरल वीडियो में ओम प्रकाश राजभर अपने कार्यकर्ताओं से गाड़ियों का हिसाब मांग रहा है और भीड़ जुटाने को कह रहा है। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद सुभासपा की ओर से इस पर सफाई दी गई है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुख्य प्रवक्ता अरुण राजभर का कहना है कि सपा ने यह वीडियो फ़्रस्ट्रेशन में आकर वायरल किया है।

सुभासपा प्रवक्ता ने दी सफाई 

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रवक्ता अरुण राजभर के अनुसार सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान उन्हें दी गई जिम्मेदारी और उनके किए गए कामों पर चर्चा हो रही थी। अरुण राजभर का कहना है कि सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर बूथ अध्यक्षों और पार्टी कार्यकर्ताओं के कामों का समीक्षा ले रहे थे।

सपा के लोग बौखला गए है

सुभासपा प्रवक्ता का कहना है कि ओम प्रकाश राजभर ने बूथ अध्यक्षों को जहां कमी रह गई थी। उसको पूरा करने की बात कह रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग बौखला गए है। वे लोग वीडियो को एडीट कर वायरल कर रहे है। अरुण राजभर का कहना है कि समाजवादी पार्टी जान गई है कि हम चुनाव हार रहे हैं। इसलिए इस तरह के वीडियो वायरल करा रही है। बता दें कि सुभासपा प्रमुख समाजवादी पार्टी से अलग होकर एनडीए शामिल हो गए है।

यह भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT