होम / क्या एक बार फिर तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी करेंगें Gurucharan Singh? एक्टर ने असित मोदी संग की मुलाकात

क्या एक बार फिर तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी करेंगें Gurucharan Singh? एक्टर ने असित मोदी संग की मुलाकात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:52 pm IST
ADVERTISEMENT
क्या एक बार फिर तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी करेंगें Gurucharan Singh? एक्टर ने असित मोदी संग की मुलाकात

Gurucharan Singh and Asit Modi

India News (इंडिया न्यूज़), Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Gurucharan Singh Meets Asit Modi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हमेशा चर्चा में बना रहता है। हाल ही में यह शो चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि शो के एक अभिनेता गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) लापता हो गए थे। हालांकि, अभिनेता कुछ समय बाद वापस आ गए और उन्होंने बताया कि वो आध्यात्मिक मार्ग पर चलने के लिए गायब हो गए थे। गुरुचरण सिंह ने हाल ही में शो के निर्माता से मुलाकात की, जिसने उन्हें अपार लोकप्रियता दिलाई और फैंस उनके पेशेवर सहयोग का इंतजार कर रहें हैं।

TMKOC के निर्माता असित मोदी संग गुरुचरण सिंह ने की मुलाकात

गुरुचरण सिंह को उनकी वापसी के बाद कई बार देखा गया और उनके चेहरे पर हमेशा एक चमकदार मुस्कान रहती है। अभिनेता ने आज, 16 जुलाई, 2024 को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) के साथ उनके कार्यालय में मुलाकात की और इस बात को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्टर शो में वापस आएंगे या नहीं जब एक मीडिया रिपोर्ट ने गुरुचरण सिंह से पूछा कि क्या वो फिर से शो में दिखाई देंगे, तो इस पर एक्टर ने जवाब दिया, “मुझे नहीं पता। देखते हैं।”

Ulajh Trailer Out: राजनयिक या देशद्रोही? Janhvi Kapoor का इंटेंस अवतार कर देगा हैरान, देखें थ्रिलर फिल्म उलझ का ट्रेलर – India News

गुरुचरण सिंह ने साल 2020 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया था और अभिनेता बलविंदर सिंह सूरी ने शो में नए रोशन सोढ़ी के रूप में उनकी जगह ली। हालाँकि, मीडिया के एक वर्ग का दावा है कि नए सोढ़ी को दर्शकों ने अच्छी तरह से स्वीकार नहीं किया है और इस प्रकार निर्माता शो में ओजी सोढ़ी को वापस लाने पर विचार कर सकते हैं।

गुरुचरण सिंह हो गए थे लापता

वित्तीय समस्याओं के कारण, गुरुचरण सिंह काफी परेशान थे और इसलिए वो आध्यात्मिक यात्रा पर जाना चाहते थे। 2020 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद, वो दिल्ली गए और विभिन्न व्यवसायों में हाथ आजमाया, लेकिन उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली। संपत्ति विवाद के कारण उन्हें वित्तीय समस्याओं का भी सामना करना पड़ा। गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल, 2024 को लापता हो गए थे और 17 मई, 2024 को वो अपने घर वापस आ गए।

बेटे Anant Ambani को बुरी नज़र से बचाने के लिए Nita Ambani ने किया ये खास काम, शादी में निभाई ये रस्म – India News

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT