होम / 10 साल छोटे करोड़पति बिजनेसमैन से शादी करेंगी ये हसीना? रिश्ते पर लगाई मुहर!

10 साल छोटे करोड़पति बिजनेसमैन से शादी करेंगी ये हसीना? रिश्ते पर लगाई मुहर!

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:36 pm IST
ADVERTISEMENT
10 साल छोटे करोड़पति बिजनेसमैन से शादी करेंगी ये हसीना? रिश्ते पर लगाई मुहर!

Kriti Sanon and Kabir Bahia

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon and Kabir Bahia: कृति सनोन हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्ट्रेस कबीर बहिया को डेट कर रही हैं। हालांकि, अभी तक उनकी डेटिंग की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन कृति और कबीर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई तस्वीरों ने अटकलों को हवा दे दी है और नेटिज़न्स कबीर को ‘जीजू’ कहकर पुकार रहे हैं। इस बीच, कबीर ने अपनी एक धूप में भीगी हुई सेल्फी पोस्ट की और उस पर कृति का रिएक्शन देखकर, नेटिज़न्स ने कथित जोड़े का मजाक उड़ाया।

  • कबीर बहिया की तस्वीरों पर कृति का रिएक्शन
  • नेटिजन्स ने तस्वीरों पर किया रिएक्ट

Kartik Aaryan ने रेंट पर दिया अपना 17.4 करोड़ रुपये का जुहू अपार्टमेंट, महीने का किराया जान रह जाएंगे हैरान

कबीर बहिया की तस्वीरों पर कृति का रिएक्शन

कबीर बहिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्रीस की छुट्टियों की एक सेल्फी पोस्ट की। तस्वीर में वह सफेद रंग की टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। क्लासी सनग्लासेस और जेल्ड-अप हेयर-डू ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। खैर, कृति ने लाइक बटन दबाकर कबीर की फोटो पर अपना रिएक्शन दिया, जिससे नेटिज़न्स न केवल यह सोच रहे थे कि क्या यह चर्चा सच है, बल्कि उन्होंने उन्हें चिढ़ाना भी शुरू कर दिया।

Kabir Bahia
Kabir Bahia

‘विश्वास नहीं करते…’ क्यों David Dhawan ने नहीं किया अपने बेटे को लॉन्च, सालों बाद Varun Dhawan ने किया खुलासा

नेटिजन्स ने तस्वीरों पर किया रिएक्ट

नेटिजन्स ने कथित जोड़े, कृति और कबीर को चिढ़ाना शुरू कर दिया, क्योंकि कृति ने उनकी फोटो पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। जैसे ही नेटिज़न्स को पता चला कि कृति सनोन ने अपने कथित प्रेमी कबीर बहिया की फोटो पर क्या प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कमेंट सेक्शन में इसकी भरमार कर दी। फोटो पर रिएक्ट करते हुए, एक यूजर ने लिखा, “कृति सनोन के साथ ऑफिशियल कब करेगा तू?” जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “जोड़ी कमाल की लगेगी आपकी (लव इमोटिकॉन) के।” तीसरे यूजर ने लिखा, “जीजू इन द हाउस गाइज़!”

जब कबीर बहिया ने कृति सनोन की पोस्ट पर कमेंट किया, जिससे डेटिंग की चर्चा शुरू हो गई

‘वो हमेशा दूसरे की पत्नी रहीं’, Aishwarya संग अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पर Vikram, कही ये बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT