होम / आपको अपना अहंकार छोड़ना होगा…,ब्रिजर्टन सीजन 3 में स्क्रीन टाइम पर Banita Sandhu ने तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

आपको अपना अहंकार छोड़ना होगा…,ब्रिजर्टन सीजन 3 में स्क्रीन टाइम पर Banita Sandhu ने तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:05 pm IST
ADVERTISEMENT
आपको अपना अहंकार छोड़ना होगा…,ब्रिजर्टन सीजन 3 में स्क्रीन टाइम पर Banita Sandhu ने तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

Banita Sandhu

India News (इंडिया न्यूज), Banita Sandhu: अभिनेत्री बनिता संधू ने नेटफ्लिक्स के फेमस शो ब्रिजर्टन सीजन 3 में काम करके देश को गर्व महसूस करवाया है। उन्होंने टीवी सीरीज में मिस मल्होत्रा का किरदार निभाया है। अपने सीमित स्क्रीन टाइम के बावजूद, वह एक सच्ची दिवा की तरह इसे निभाने में सफल रहीं, और यह कहना गलत नहीं है कि उन्होंने इसे पूरी तरह से निभाया। हाल ही में, संधू ने इस बारे में बात की कि वह शो का हिस्सा बनने के लिए क्यों सहमत हुईं, जबकि यह बहुत कम स्क्रीन टाइम वाला किरदार था।

  • ब्रिजर्टन सीजन 3 में मिस मल्होत्रा ​​के किरदार पर बनीता 
  • आपको अपना अहंकार छोड़ना होगा
  • बनिता संधू का वर्क फ्रंट

Indian 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक बार फिर सेनापति के किरदार में Kamal Haasan – IndiaNews

ब्रिजर्टन सीजन 3 में मिस मल्होत्रा ​​के किरदार पर बनीता 

हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में, बनिता ने सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि “कभी-कभी, आपको अपना अहंकार किनारे रखना पड़ता है” और शो का हिस्सा बनने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने इस बात पर ज़ोर दिया कि यह उनके किरदार के सीमित स्क्रीन टाइम के बारे में कभी नहीं था, और उन्होंने अपनी भागीदारी से मिलने वाले कई बोनस पर प्रकाश डाला।

उन्होंने यह भी बताया कि यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर सबसे बड़ा टीवी शो है और सवाल किया कि कौन इस तरह के अवसर को अस्वीकार करेगा। बनिता ने कहा कि एक अद्भुत टीम के साथ सेट पर काम करने, सुंदर ड्रेस पहनने और शोंडालैंड प्रोडक्शन का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया जाना एक ऐसा प्रस्ताव था जिसे किसी को भी अस्वीकार नहीं करना चाहिए।

अपनी बेटियों की सिंगल पेरेंट होने पर गर्व महसूस करती है Sushmita Sen, कही ये बात -IndiaNews

बनिता संधू का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो, बनिता संधू एक वेल्श अभिनेत्री हैं और उन्होंने शूजित सरकार की 2018 की फिल्म अक्टूबर में वरुण धवन के साथ अभिनय किया। संधू ने सरदार उधम में विक्की कौशल के साथ भी स्क्रीन स्पेस साझा किया। अभिनेत्री ने अफवाह वाले प्रेमी और गायक एपी ढिल्लों के साथ गाने विद यू में भी काम किया।

Sidhartha Mallya ने अपनी भारतीय शादी की तस्वीरें की शेयर, इस तरह के अंदाज में दिखी दुल्हन – IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT