होम / 'तुम्हारे बाप दादा अंग्रेजों के जूते चाट रहे थे…' किस बात पर इतना भड़क गए Javed Akhtar?

'तुम्हारे बाप दादा अंग्रेजों के जूते चाट रहे थे…' किस बात पर इतना भड़क गए Javed Akhtar?

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
'तुम्हारे बाप दादा अंग्रेजों के जूते चाट रहे थे…' किस बात पर इतना भड़क गए Javed Akhtar?

Javed Akhtar

India News (इंडिया न्यूज), Javed Akhtar: जावेद अख्तर सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। गीतकार-पटकथा लेखक ने हाल ही में आगामी अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों के बारे में ट्वीट कर अपनी राय साझा की है। हालांकि, ट्रोलर्स के जवाब पर रिएक्ट करते हुए पूर्व राज्यसभा सांसद ने उन्हें करारा जवाब दिया है। जावेद ने इतिहास और राजनीति के बारे में जागरूकता की कमी के लिए सोशल मीडिया यूजर्स को लताड़ा है।

  • जावेद अख्तर ने ट्रोलर्स को लगाई फटकार
  • तुम बीमार हो और तुम्हें मदद की जरूरत है

Hardik की जिंदगी में दिखीं Natasa की हलचल, पति की तस्वीरों पर इस तरह किया रिएक्ट

जावेद अख्तर ने ट्रोलर्स को लगाई फटकार

पद्म भूषण से सम्मानित जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं एक गौरवान्वित भारतीय नागरिक हूं और अपनी आखिरी सांस तक ऐसा ही रहूंगा, लेकिन जो बिडेन के साथ मेरी एक बात समान है। हम दोनों के पास अमेरिका के अगले राष्ट्रपति बनने की समान संभावना है।” उनकी पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने जवाब दिया, “आपके पिता ने मुसलमानों के लिए एक राष्ट्र बनाने के लिए पाकिस्तान बनाने में अहम रोल निभाया था, फिर प्रगतिशील लेखक की आड़ में उन्होंने भारत में रहना चुना। आप गद्दार की औलाद हैं, जिसने हमारे देश को धर्म के आधार पर बांटा है। अब आप कुछ भी बोलें, लेकिन यह सच है।”

जावेद ने उन पर पलटवार करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा, “यह तय करना मुश्किल है कि आप पूरी तरह से अज्ञानी हैं या बेवकूफ। 1857 से मेरा परिवार स्वतंत्रता आंदोलन में शामिल रहा है और जेल और काला पानी गया है, जब संभवतः आपके बाप दादा अंग्रेज सरकार (ब्रिटिश सरकार) के जूते चाट रहे थे।”

तारक मेहता शो में वापसी करेंगे Gurucharan Singh! एयरपोर्ट पर इस चीज के साथ हुए स्पॉट

तुम बीमार हो और तुम्हें मदद की जरूरत है

जब किसी ने उनसे मिशेल ओबामा की संभावनाओं के बारे में पूछा, तो स्क्रिप्ट राइटर ने कहा, “मैंने पहले भी कई बार अपनी राय व्यक्त की है और अभी भी इस पर कायम हूं कि केवल मिशेल ओबामा ही अमेरिका को ट्रंप से बचा सकती हैं।” USA की पूर्व प्रथम महिला पर नस्लवादी कटाक्ष करते हुए, एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा, “आप ‘उनसे’ बहुत प्यार करती हैं मिशेल?” जावेद ने अपमानजनक पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, “यह आपके परिवार की बहुत ही गैरजिम्मेदारी है कि उन्होंने अभी तक आपको किसी मानसिक अस्पताल में भर्ती नहीं कराया है। यार, तुम बीमार हो और तुम्हें मदद की सख्त जरूरत है।”

Jon Landau Dies: ऑस्कर विजेता ‘टाइटैनिक’ के मेकर्स का हुआ निधन, इस वजह से 63 की उम्र में हुआ निधन

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT