होम / युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड बनेगी ये हसीना? नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड बनेगी ये हसीना? नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:33 pm IST
ADVERTISEMENT
युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड बनेगी ये हसीना? नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Yuvraj Singh Biopic Update: युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड बनेगी ये हसीना?

India News (इंडिया न्यूज), Yuvraj Singh Biopic Update: जब से पूर्व भारतीय क्रिकेटर वर्ल्ड चैंपियन युवराज सिंह की बायोपिक की घोषणा हुई उसके बाद से ही ऑलराउंडर खिलाड़ी की जिंदगी पर बनने जा रही इस फिल्म को लेकर खबरे आ सामने आ रही है। हाल ही में टी-सीरीज के बैनर तले बनने जा रही है इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। खबर है कि दंगल, लूडो, अजीब दांस्ता, सैम बहादुर जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री फतिमा सना शेख पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह बायोपिक में एक्टिंग करती नजर आ सकती है।

युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड बनेगी फतिमा सना शेख

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स फातिमा को युवराज सिंह की बायोपिक में उनकी गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाने के लिए कास्ट करना चाहते है। हालांकि एक्ट्रेस और मेकर्स के तरफ से इस बारे में कोई भी ऑफिशियल बयान समाने नहीं आया है, लेकिन कहा जा रहा है क‍ि वह फि‍ल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं। एक्ट्रेस ने इससे पहले ‘दंगल’ और सैम बहादुर जैसी फिल्मों में रियल लाइफ किरदार निभाए है।

Salman Khan को नहीं पसंद ईद और राखी का त्योहार, वजह जान रह जाएंगे हैरान

युवराज सिंह का किरदार कौन-सा एक्टर निभाएगा?

आपको बता दें कि मेकर्स ने अभी तक फिल्म के लिए किसी एक्टर को भी कास्ट नही किया है, लेकिन युवराज सिंह के किरदार निभाने के लिए कई नाम सामने रहे है, इसमें रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना और सिद्त चतुर्वेदी के नाम सबसे ऊपर है। खैर जो भी हो आने वाले दिनों में इस बात को लेकर साफ हो जाएगा कि फिल्म में युवराज सिंह का किरदार कौन-सा एक्टर निभाएगा?

बात अगर क्रिकेटर की करें तो युवराज सिंह की जिंदगी आम लोगों की लिए काफी इंस्पायरिंग है। युवराज सिंह ने कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी को मात देते हुए, भारत को अपने दम पर टी20 वर्ल्ड कप (2007) और वनडे वर्ल्ड कप (2011) जिताया है। युवराज सिंह पर बन रही है इस बायोपिक का निर्देशन रवि भागचंदका करेंगे वही फिल्म का निर्माण टी-सीरीज कर रही है।

खड़े-खड़े ठुकराई थी करण जौहर की फिल्म, इंडस्ट्री ने कर दिया था ब्लैकलिस्ट, फिर 200 करोड़ की फिल्म से बनाया नाम

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT