होम / Kamal Nath Resigns: पीसीसी चीफ पद से कमलनाथ ने दिया इस्तीफा? पार्टी ने बताई सच्चाई

Kamal Nath Resigns: पीसीसी चीफ पद से कमलनाथ ने दिया इस्तीफा? पार्टी ने बताई सच्चाई

Shanu kumari • LAST UPDATED : December 7, 2023, 9:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Kamal Nath Resigned: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस नेता कमलनाथ के मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा ख़बर तेज हो गई। जिसके बाद आज (गुरुवार) ख़बर फैल गई की उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को सौपा दिया है। हालांकि इस बात को लेकर कांग्रेस पार्टी का बयान सामने आया है।

  • पार्टी ने इस खबर का खंडन किया
  • कमलनाथ 2018 से पीसीसी चीफ पद पर

पार्टी ने किया खंडन

पार्टी ने इस खबर का खंडन किया है। साथ ही एक सोशल मीडिया पर लिखा कि ”प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के इस्तीफे की खबर पूरी तरह से झूठी और निराधार है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी इससे इनकार करती है।”

हार के बाद शिवराज से मुलाकात 

इस सप्ताह की शुरुआत में अटकलें लगाई जा रही थीं कि नाथ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मिलेंगे और पद से अपना इस्तीफा देंगे। साथ ही ख़बर यह भी थी कि शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने के पार्टी के कुछ कार्यक्रता नाराज हैं। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश विधान सभा की 230 सीटों में से 163 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं कांग्रेस को 66 सीटों पर सीमित कर दिया।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT