होम / MP Election 2023: टिकट बंटवारे को लेकर बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट, कांग्रेस ने ली चुटकी

MP Election 2023: टिकट बंटवारे को लेकर बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट, कांग्रेस ने ली चुटकी

Rajesh kumar • LAST UPDATED : October 22, 2023, 6:38 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Madhya Pradesh BJP : अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपने पांचवी लिस्ट जारी की है। जिसके बाद जबलपुर में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला है। केंद्रीय मंत्री और एमपी चुनाव प्रभारी भूपेंद यादव के साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धक्का मुक्की की साथ की साथ ही उसकी सुरक्षा में तैनात गनर की भी पिटाई हो गई।

बीजेपी में हुई आपसी विरोध

विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पांचवी सूची जारी की, जिसमें 92 उम्मीदवारों के मुहर थे. बस फिर क्या था प्रत्याशियों की लिस्ट आते ही जबलपुर उत्तर मध्य विधानसभा के कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पर पहुंच गए। यहां से पार्टी ने युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे को प्रत्याशी बनाया है। जिसका वहां के कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं। वहां के कार्यकर्ताओं का कहना है कि अभिलाष यहां के लोकल नहीं बल्कि पैराशूट प्रत्याशी हैं।

 गनर के साथ हुई मारपीट

जबलपुर संभाग के रानीताल स्थित भाजपा कार्यालय पर पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंच गए। वो सभी अभिलाष पांडे का विरोध करने लगे। कार्यकर्ताओं को समझाने के लिए केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव आए पर गुस्साए कार्यकर्ताओं ने उनकी भी एक नहीं सुनी, पहले तो उनके साथ धक्का मुक्की किए और फिर उनके सुरक्षा में तैनात गनर के साथ मारपीट भी किए।

कांग्रेस ने कसा तंज

जबलपुर में केंद्रीय मंत्री के साथ हुई धक्का मुक्की के बाद कांग्रेस ने इस पर चुटकी ली है। एमपी कांग्रेस की ओर से एक्स पर ट्वीट किया गया है कि एमपी चुनाव से पहले ही बीजेपी की पराजय के रूझान आने लगे हैं। वहीं इस के बाद से ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूभ शेयर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः- Israel-Hamas War: अपने ही लोगों को इजरायली पुलिस प्रमुख की चेतावनी, कहा- “गाजा भेज दूंगा अगर नहीं माने तो”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

नाइट्रोजन पान खाने की हो रही इच्छा तो हो जाएं सतर्क, बेंगलुरू में बच्ची के पेट में हुआ छेद
Cannes 2024 में Jacqueline Fernandez ने सेक्विन बॉडी-हगिंग गाउन में किया डेब्यू, रेड कार्पेट पर किया वॉक -Indianews
प्रॉपर्टी विवाद में भाई बना हैवान, सोने के दौरान किया एसिड अटैक
Bengaluru: बर्थडे पार्टी की आड़ में चल रही रेव पार्टी, 17 एमडीएमए गोलियां और कोकीन जब्त-Indianews
पुणे के किशोर पर वयस्क की तरह मुकदमा चलाया जाना चाहिए…, पोर्शे दुर्घटना पर आक्रोश के बीच पुलिस अधिकारी का बयान
राष्ट्रपति रायसी की मौत के कारण ईरान में आतिशबाजी और जश्न का माहौल क्यों? जानें वजह
मई में चांदी के कीमतों में आया उछाल, सेंसेक्स; बिटकॉइन और सोने को भी दिया पछाड़!
ADVERTISEMENT