होम / MP Election 2023: मध्य प्रदेश में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कह दी ये बड़ी बात

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कह दी ये बड़ी बात

Rajesh kumar • LAST UPDATED : November 14, 2023, 1:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Narendra Modi Election Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के बैतूल में रैली के दौरान जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी कांग्रेस पर अप्रत्यक्ष रूप से तंज करते हुए कहा, ‘ये वही कांग्रेस है जिसको लगता था राम मंदिर नहीं बनेगा, अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण पूरा होने की अंतिम कगार पर है। हम जो कहते हैं करके दिखाते हैं।’

पीएम मोदी ने कहा कि कल वो जनजातीय गौरव दिवस के अवसर पर बिरसा मुंडा की धरती झारखंड दौरे पर जा रहे है। उन्होंने कहा, हमने अपनी सरकार के दौरान सरकारी खजाने गरीबों के लिए खोल दिये। कांग्रेस का पंजा लूटना अब तय है। बता दें कि कल आदिवासी गौरव दिवस पर बीजेपी 24 हजार करोड़ रुपये की बड़ी योजना शुरू करने वाली है। आज हमें ऐसा लग रहा है कि पूरे एमपी से रिपोर्ट मिल रही है कि कांग्रेस ने अब पुर्णतया हार मान ली है।

कांग्रेस ने मान ली है हार

पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में उनके सामने हार मान ली है। कांग्रेस ने मान लिया है कि मोदी की गारंटी के सामने कांग्रेस के झूठे वादे एक पल भी नहीं टिक सकते। मोदी की गारंटी का मतलब है, गारंटी पूरा होने की गारंटी। जैसे-जैसे 17 नवंबर की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे कांग्रेस के नेताओं के दांवों की पोल खुलती जा रही है। आज हमें पूरे MP से रिपोर्ट मिल रही है कि कांग्रेस ने हार मानकर खुद को भाग्य भरोसे छोड़ दिया है।

हमने आदिवासियों के गौरव को समझा

पीएम मोदी ने कहा, “हमारे दिल में आदिवासियों के लिए हर तरह से जगह है। इसलिए जब मौका आया, तो उस समय से बीजेपी ने आपके गौरव को मान दिया और आपकी भावनाओं को समझा। यही कारण है कि एक आदिवासी गांव में पैदा हुई बेटी, गरीब परिवार में पैदा ली हुई बेटी द्रौपदी मुर्मू जी आज देश की सर्वोच्च राष्ट्रपति पद पर हैं और देश का नेतृत्व कर रही हैं। भगवान बिरसा मुंडा के जन्मदिवस को कल पूरा देश जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाएगा।

एमपी बीजेपी ने किया घोषणापत्र का जिक्र

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बीजेपी ने मध्य प्रदेश हर क्षेत्र, हर वर्ग के लिए शानदार घोषणा पत्र जारी किया है। ये घोषणा पत्र मध्य प्रदेश के लोगों का विकास पत्र है। हर आदिवासी जिले में एक मेडिकल कॉलेज, लाड़ली बहनों को आर्थिक सहायता के साथ साथ हर आदिवासी बाहुल्य ब्लॉक में एकलव्य आवासीय विद्यालय, पक्के आवास, किसानों के धान और गेहूं की MSP के लिए भी MP बीजेपी की गारंटी की चारो तरफ वाहवाही हो रही है।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT