होम / MP News: डीजे के गाने से 13 साल मासूम की मौत! जानें कैसे नाचते-नाचते बच्चे की गई जान

MP News: डीजे के गाने से 13 साल मासूम की मौत! जानें कैसे नाचते-नाचते बच्चे की गई जान

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 18, 2024, 3:22 pm IST
ADVERTISEMENT
MP News: डीजे के गाने से 13 साल मासूम की मौत! जानें कैसे नाचते-नाचते बच्चे की गई जान

MP News

India News (इंडिया न्यूज़) MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दुर्गा विसर्जन के दौरान डीजे की धुन पर नाच रहा 13 साल का बच्चा अचानक बेहोश हो गया और उसकी मौत हो गई।

कैसे हुई मौत

घटना 14 अक्टूबर सोमवार शाम की बताई जा रही है। लड़के की पहचान समर बिल्लोरे के रूप में हुई है। वह सेंट जोसेफ स्कूल में पांचवीं कक्षा का छात्र था। बताया जा रहा है कि समर डीजे पर बज रहे गाने की धुन पर डांस कर रहा था। डीजे की तेज आवाज पर नाचते-नाचते वह अचानक बेहोश हो गया। परिजन उसे तुरंत नर्मदा अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे के परिजनों ने अगले दिन बिना पोस्टमार्टम कराए उसका अंतिम संस्कार कर दिया। बाद में उन्होंने दावा किया कि समर की मौत डीजे की तेज आवाज के कारण हुई है।

पहले डीजे की आवाज कम फिर..

जानकारी के मुताबिक, उनका कहना है कि पहले डीजे की आवाज कम थी। जैसे ही उसकी आवाज बढ़ी, समर बेहोश हो गया। यह देख मां मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन डीजे ने आवाज कम नहीं की। परिजन बच्चे को नजदीकी अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। समर के बड़े भाई अमर बिल्लोरे का कहना है कि उस समय डीजे में करंट प्रवाहित होने की शिकायत मिली थी। मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा। हालांकि पुलिस का कहना है कि उन्हें अस्पताल और परिजनों की ओर से बच्चे की मौत की कोई सूचना नहीं मिली. इस मामले में डॉक्टर का कहना है कि जब बच्चे को अस्पताल लाया गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं कराया है। इसलिए इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता. मृतक की मां क्षमा बिल्लोरे का कहना है कि बच्चे को हार्ट की समस्या थी, लेकिन फिलहाल वह पूरी तरह स्वस्थ था. डीजे की तेज आवाज के कारण उसकी मौत हो गई

Gopalganj News: जेल से जमानत मिलते ही शराब माफिया ने की थी जमकर पार्टी! नशीले पदार्थ ने ले ली जान

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT