होम / MP Ujjain News: स्वच्छता अभियान में उतरे प्रशासक! खुद कलेक्टर और कमिश्नर ने कार्यालय की सफाई

MP Ujjain News: स्वच्छता अभियान में उतरे प्रशासक! खुद कलेक्टर और कमिश्नर ने कार्यालय की सफाई

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 27, 2024, 5:07 pm IST
MP Ujjain News: स्वच्छता अभियान में उतरे प्रशासक! खुद कलेक्टर और कमिश्नर ने  कार्यालय की सफाई

MP Ujjain News

India News MP (इंडिया न्यूज) MP Ujjain News: मध्य प्रदेश के धार्मिक नगरी उज्जैन में संभागायुक्त संजय गुप्ता ने हाथ में झाड़ू थामकर स्वच्छता अभियान में योगदान दिया। वहीं कलेक्टर ने कक्ष की सफाई की। बता दें कि प्रशासनिक अधिकारियों के निर्देश पर सभी विभागों में अधिकारी-कर्मचारियों ने सफाई अभियान चलाया।

उज्जैन कमिश्नर और कलेक्टर भी मैदान में उतरे

आपको बता दे प्रदेश में 2 अक्टूबर तक स्वच्छता अभियान चल रहा है। इसका असर सरकारी दफ्तरों में भी दिखाई दे रहा है। उज्जैन कमिश्नर और कलेक्टर ने भी मैदान में उतरकर सफाई की। कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने बताया कि स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत जिले में स्वच्छता संबंधी गतिविधियां लगातार चल रही हैं। इसी क्रम में गुरुवार को कलेक्टर नीरज कुमार सिंह के निर्देशन में जिले के सभी सरकारी दफ्तरों में सघन सफाई अभियान चलाया गया,

भवन परिसर में झाड़ू लगाकर सफाई की

इसमें अधिकारी-कर्मचारी अपने-अपने दफ्तरों में एकत्रित होकर सफाई अभियान में शामिल हुए और अपने दफ्तरों की सफाई की।कमिश्नर संजय गुप्ता ने भवन परिसर में झाड़ू लगाकर सफाई की, वहीं कलेक्टर सिंह ने प्रशासनिक परिसर भवन की जल आपूर्ति के मैनहोल चेंबर को खोलकर उसकी स्थिति देखी। कलेक्टर स्वयं चेंबर में उतरे और उसकी अच्छी तरह सफाई की।

Uttarakhand Weather Update: उत्तराखंड में बदला मानसून, दो दिन में हो सकती है भारी बारिश

जंगल में पेशाब करने गया था…अचानक दिखी ख़ुफ़िया गुफा, अंदर गया तो बन गया अरबपति, आखिर ऐसा क्या लग गया हाथ?

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT