होम / Anuppur News: विद्यालय प्राचार्य ने छात्रा से की छेड़खानी, जानें पूरा मामला

Anuppur News: विद्यालय प्राचार्य ने छात्रा से की छेड़खानी, जानें पूरा मामला

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 21, 2024, 8:22 pm IST
ADVERTISEMENT
Anuppur News: विद्यालय प्राचार्य ने छात्रा से की छेड़खानी, जानें पूरा मामला

India News MP (इंडिया न्यूज़),Anuppur News: MP के अनूपपुर जिले के जैतहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत 1 विद्यालय में पदस्थ प्राचार्य के द्वारा कई छात्राओं के साथ छेड़खानी किए जाने की शिकायत पर विद्यालय प्राचार्य के विरुद्ध पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मामले के संबंध में शिकायत कर्ता छात्र ने शिकायत में उल्लेखित कर कहा कि 18 जून को विद्यालय के प्राचार्य संजय श्रीवास्तव के द्वारा छात्रा को अपने ऑफिस में बुलाया गया।

क्लॉस के अन्य छात्राओं को दी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि छात्रा के अनुसार , जब वह प्राचार्य के पास पहुंची तो वह उसके शरीर के अंग को गलत तरीके से छूने लगे। इसके साथ ही उसका फोटो खींचने की बात कहने के साथ ही छात्र का मोबाइल भी मांगने लगे। इसके बाद घबराई हुई छात्रा ने इस बात की जानकारी तब किसी को नहीं दी। कुछ ही दिनों के बाद प्राचार्य के द्वारा फिर से मुलाकात होने पर यह कहा कि दोबारा फिर क्यों नहीं आई।

शरीर के अंग को गलत तरीके से छूने लगे

आपको बता दें कि 4 छात्राओं ने कहा कि अक्सर प्राचार्य उनके साथ भी ऐसी ही हरकत करते हैं। इसके पश्चात पीड़ित छात्राओं के द्वारा इस मामले की जानकारी अपने घर वालो को दी गई। घर वालो के साथ थाने पहुंचकर इस मामले की शिकायत भी दर्ज कराए जाने के पश्चात जैतहरी पुलिस ने इस मामले में छेड़खानी करने वाले प्राचार्य संजय श्रीवास्तव के विरुद्ध धारा-354 और लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 9-10 तथा एससी-एसटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं, इस मामले पर सहायक आयुक्त के द्वारा छेड़खानी वालों करने वाले विद्यालय प्राचार्य को पुष्पराजगढ़ जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के लिए स्थानांतरित किया गया है।

याह्या सिनवार की मौत का हमास ने ले लिया बदला, इजरायली सेना के ब्रिगेड कमांडर को किया ढेर, अब क्या करेंगे नेतन्याहू?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT