होम / MP News: मध्य प्रदेश में डॉक्टर पर हमले से मचा हड़कंप, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

MP News: मध्य प्रदेश में डॉक्टर पर हमले से मचा हड़कंप, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 21, 2024, 9:50 pm IST
ADVERTISEMENT
MP News: मध्य प्रदेश में डॉक्टर पर हमले से मचा हड़कंप, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

MP News

India News(इंडिया न्यूज) MP News:  मध्य प्रदेश के मुरैना के बानमोर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां अज्ञात बदमाशों ने सिंधिया मार्केट में एक डॉक्टर जगदीश वर्मा पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। गंभीर रूप से घायल डॉक्टर वर्मा को उनके परिजन इलाज के लिए ग्वालियर ले गए हैं, यहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

बादमाशों ने की ताबड़तोड़

घटना बानमोर थाना क्षेत्र के सिंधिया मार्केट की है जहां डॉक्टर जगदीश वर्मा अपना क्लीनिक चलाते हैं। आज शाम करीब साढ़े चार बजे दो अज्ञात युवक नेशनल हाईवे-44 के किनारे स्थित उनके क्लीनिक पर पहुंचे और आते ही फायरिंग शुरू कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाशों ने करीब चार गोलियां चलाईं, जिसमें से दो गोलियां डॉक्टर वर्मा के बाएं सीने और बाएं पैर में लगीं।

चौथी गोली पर भी बदमाशों का हथियार फंसा हुआ दिखाई दिया। इस दौरान क्लीनिक में मौजूद मरीज और आसपास के लोग डर गए और भाग खड़े हुए बताया जा रहा है कि बदमाशों की पहचान होने के बाद उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया है कि इस घटना के पीछे संपत्ति विवाद समेत अन्य संभावित पहलुओं की भी जांच की जाएगी।

Tejashwi Yadav: मंगल पांडेय की शू-कवर वाली तस्वीर पर तेजस्वी यादव का बड़ा हमला, कहा- ‘बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था…’

MP News: छिंदवाड़ा सांसद को व्हाट्सऐप पर मिली जान से मारने की धमकी! जांच मं जुटी पुलिस

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT