होम / Bharat Band: इंदौर में नहीं दिखा भारत बंद का कोई खास असर, स्कूल-कॉलेज और पब्लिक ट्रांसपोर्ट सब चालू

Bharat Band: इंदौर में नहीं दिखा भारत बंद का कोई खास असर, स्कूल-कॉलेज और पब्लिक ट्रांसपोर्ट सब चालू

Simran Singh • LAST UPDATED : August 21, 2024, 12:03 pm IST

Bharat Bandh

India News MP (इंडिया न्यूज़), Bharat Band: दलित और आदिवासी संगठनों ने आज भारत बंद का ऐलान किया है। सुप्रीम कोर्ट के SC-ST आरक्षण में क्रीमीलेयर लागू करने के फैसले के खिलाफ यह ऐलान है। बुधवार 21 अगस्त को 14 घंटे का भारत बंद बुलाया गया है। झारखंड, राजस्थान और बिहार में भारत बंद का अच्छा असर दिख रहा है लेकिन मध्य प्रदेश में इसका कोई खास असर नहीं है।

स्कूल, कालेज और पब्लिक ट्रांसपोर्ट सब चालू

इंदौर की सड़कों पर सभी बाजार खुले हुए हैं और ट्रैफिक व्यवस्था भी सुचारू रूप से चल रही है। इंदौर में कहीं पर भी भारत बंद का असर नहीं है। मप्र में कई शहरों में स्कूलों को सुरक्षा के तौर पर बंद रखा गया है और कई जगह बसों को भी बंद किया गया है। आदिवासी संगठनों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए यह कदम उठाए गए हैं। इंदौर में इस तरह की कोई बात सामने नहीं आई है। इंदौर में स्कूल, कालेज सब खुले हैं। बाजार और पब्लिक ट्रांसपोर्ट भी चालू रहेंगे।

संगठनों ने भारत बंद में भाग लेने का किया था आव्हान

इंदौर में विजय नगर से लेकर राजबाड़ा, अन्नपूर्णा, बड़ा गणपति और लगभग सभी क्षेत्रों में बाजार सुबह सुचारू रूप से चालू हुए। संगठनों ने भारत बंद में भाग लेने का आव्हान किया है लेकिन इसका कुछ खास असर दिखाई नहीं दे रहा है।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT