होम / Bus Accident: प्रयागराज से नागपुर जा रही बस MP के मैहर में खड़े डंपर में घुसी, 9 की मौत

Bus Accident: प्रयागराज से नागपुर जा रही बस MP के मैहर में खड़े डंपर में घुसी, 9 की मौत

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 29, 2024, 1:10 pm IST
Bus Accident: प्रयागराज से नागपुर जा रही बस MP के मैहर में खड़े डंपर में घुसी, 9 की मौत

India News MP (इंडिया न्यूज़),Bus Accident: MP के मैहर जिले में दर्दनाक रोड हादसा हो गया। 1 तेज रफ्तार बस एक डंपर से जोरदार टकरा गई है। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। बता दें कि बस के अंदर फंसे मृतकों का शव रेस्क्यू ऑपरेशन करके बाहर निकाला गया। 3 गंभीर घायलों ने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया। हादसे में कुल 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि लगभग 21 लोग घायल हैं।

सिविल अस्पताल पहुंचाया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हादसा मैहर जिले के नादान देहात थाना क्षेत्र में हुआ। जहां पर सड़क किनारे खड़े डंपर में बस घुस गई है। बता दें कि बस की तेज रफ्तार अधिक थी, जिस कारण चालक उस पर काबू नहीं कर पाया । घटना की सूचना मिलते ही मैहर जिले के पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के आला अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस ने तुरंत घायल यात्रियों को मैहर के सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उनका उपचार हो रहा है।

इलाज के दौरान दम तोड़ दिया

आपको बता दें कि बस प्रयागराज से नागपुर की और जा रही थी। वहीं, रास्ते में पत्थर लोड कर सड़क किनारे 1 हाइवा (डंपर) खड़ा था, जिससे वह टकरा गई। हादसे के बाद बस के अंदर फंसे मृतकों के शव को JCB कटर के जरिए बाहर निकाला गया। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। आपकी जानकारी के लिेए बता दें कि पुलिस अधीक्षक सुधीर अग्रवाल ने कहा की बस हाइवा से टकराई है। घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 24 से अधिक यात्री घायल हो गए थे। 3 यात्रियों ने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया है।

‘दूसरों की जमीन पर कब्जा…’, UNGA में पाकिस्तान और शहबाज शरीफ को जयशंकर की सुनाई खरी-खोटी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT