होम / Chattarpur violence : एक नहीं चारों भाई गुनहगार! छतरपुर कांड में आया नया मोड़

Chattarpur violence : एक नहीं चारों भाई गुनहगार! छतरपुर कांड में आया नया मोड़

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : August 30, 2024, 11:55 am IST

Chattarpur violence

India News MP (इंडिया न्यूज़) Chattarpur violence: मध्य प्रदेश के छतरपुर कांड (Chattarpur violence) को लेकर राजनीति में काफी गरमा-गर्मी का माहौल था। इस कांड में मुख्य आरोपी शहजाद अली की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस को उसके तीन भाइयों आजाद, फैयाज और इम्तियाज की तलाश है। मध्य प्रदेश पुलिस इन तीनों भाईयों की तलाश कर रही है। इसकी वजह एक वायरल वीडियो है।

घटना के बाद वायरल हुआ वीडियो

आखिर पुलिस क्यों कर रही तलाश हाजी शहजाद अली की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हाजी शहजाद अली और उनके बड़े भाई आजाद अली पुलिस से बहस करते नजर आ रहे हैं। तभी पत्थर फेंक दिया गया। वीडियो ने पुलिस को आज़ाद और उनके भाइयों के खिलाफ कार्रवाई बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। चारों भाइयों को अब छतरपुर हिंसा का मुख्य आरोपी माना जा रहा है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

आपको बता दें कि हाजी शहजाद अली पर पहले भी हिंसा और पथराव के आरोप में कार्रवाई हो चुकी है। शहजाद अली की गिरफ्तारी के बाद वीडियो के आधार पर मध्य प्रदेश पुलिस उसके तीनों भाईयों को आरोपी मान रही है। पुलिस ने उसके तीनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शहजाद कुल चार भाई हैं।

Katni GRP Video: कटनी वीडियो मामले में टीआई समेत 6 सस्पेंड, सीएम ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

दरअसल, वायरल वीडियो में बहस करते नजर आ रहा शख्स उसका बड़ा भाई आजाद अली है। दूसरे भाई खुद हाजी शहजाद अली हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीसरा भाई फैयाज अली है, जिस पर पहले से ही हत्या, हत्या के प्रयास और जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप है।

फैयाज अली ने 1998 में राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती पर भी गोली चलाई थी। हाजी शहजाद अली के चौथे भाई का नाम इम्तियाज अली है। आपको बता दें कि छतरपुर पुलिस हाजी अली के तीनों भाइयों की तलाश कर रही है। छतरपुर एसपी का कहना है कि पुलिस जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

MP News: अस्पतालों में सुरक्षा को लेकर बड़ा ऐलान, जारी हुऐ ये निर्देश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़, गोलीबारी में एक नक्सली ढेर
Bihar Politics: बिहार में नेताओं के बीच ‘वीडियो गेम’ शुरू, आरजेडी ने की शुरुआत JDU ने भी दिया जवाब
Himachal News: शिक्षण संस्थानों में लागू नहीं हो रहे नियम, 15 को जारी किए नोटिस
Bihar School News: शिक्षा विभाग आई एक्शन में! 99 स्कूलों के रजिस्ट्रेशन रद्द करने की प्रक्रिया शुरू
भगवान गणेश की पूजा में भुलकर भी नही चढ़ाई जाती है तुलसी, जानें इसके पीछे का राज
Kolkata Blast: इस जगह अचानक फटा बम, सुन्न हो गए आस-पास के इलाके, यहां भी मिल चुका है संदिग्ध ‘बैग’
Maharashtra में कांग्रेस की चुनावी राह कठिन…जानें पार्टी को लेकर क्या है महाराष्ट्र के लोगों की सोच, लग सकता है बड़ा झटका
ADVERTISEMENT